logo-image

डेटिंग की अफवाहों के बीच 'कपूर' टैग फ्लॉट करती दिखीं अनन्या पांडे, देखें Video

अनन्या पांडे ने एक बार फिर एयरपोर्ट पर सुर्खियां बटोरा, इस दौरान एक्ट्रेस को आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच अपने आउटफिट पर 'कपूर' टैग दिखाया.

Updated on: 02 Dec 2023, 08:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के रुमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अक्सर शहर को अपने प्यार के रंग में रंगते नजर आते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया है. लेकिन दोनों को कई मौकों पर डिनर डेट के लिए बाहर निकलते देखा गया है. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जिससे उनकी डेटिंग की अफवाहों को और भी बल मिलता है. अब एक बार फिर अनन्या पांडे ने आदित्य के साथ अपने रिश्ते को साफ करते हुए एक बड़ा साइन दिया है. जब वह एयरपोर्ट पर 'कपूर' लिखा हुआ टॉप पहने हुए दिखाई दीं.

अनन्या पांडे ने 'कपूर' टैग का प्रदर्शन किया

आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच अनन्या पांडे ने 'कपूर' टैग का प्रदर्शन किया. कुछ समय पहले 2 दिसंबर को अनन्या पांडे को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. पपराज़ी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में अभिनेत्री को गुलाबी ड्रेस में देखा गया था. एक्ट्रेस ने सेंटर पार्टीशन के साथ अपने बालों को खुला रखा और नो-मेकअप लुक कैरी किया. इसके अलावा वह अपने साथ एक बैग भी ले जाती नजर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कस्टमाइज्ड टॉप से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा

हालांकि, जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा वह था उनका कस्टमाइज्ड टॉप, जिस पर हिंदी में 'कपूर' लिखा हुआ था. वीडियो में एक्ट्रेस पार्किंग में अपनी कार की ओर बढ़ती नजर आ रही थीं. उन्होंने न केवल पैप्स के लिए पोज़ दिया. बल्कि फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए भी समय निकाला. खास रूप से, इससे पहले कॉफ़ी विद करण 8 में सारा अली खान के साथ अभिनेत्री ने आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहों पर फीडबैक देते हुए उन्हें अपना 'सबसे अच्छा दोस्त' कहा था.

जब अन्नया पांडे की जुबान फिसल गई

इसके अलावा, अभिनेत्री से आगे पूछा गया कि वह अपनी 'रातें' कैसे मैनेज कर रही हैं. उन्होंने साझा किया, ईमानदारी से कहूं तो, साथ ही मेरे दिन भी मुझे लगता है कि मेरी रातें और दिन दोनों बहुत अच्छे से बीत रहे हैं.  चैट शो के होस्ट, करण जौहर ने उनसे आगे पूछा कि क्या वह प्यार में थोड़ा 'गुमराह' हुई थीं. 'खो गए हम कहां' की अभिनेत्री ने जवाब दिया, आप जानते हैं कि आशिकी कैसे होता है, लेकिन जब उसने कहा, नहीं, बात करना बंद करो. तो उसकी जुबान फिसल गई.