logo-image

Ananya Panday Movies: अपनी ये फिल्में चुनने पर पछताती हैं अनन्या पांडे, खुद किया खुलासा

Ananya Panday Movies: हाल ही में एक इंटरव्यू में लोकप्रिय बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि उन्होंने अतीत में कुछ प्रोजेक्ट गलत कारणों से किए.

Updated on: 01 Mar 2024, 08:11 AM

New Delhi:

Ananya Panday Movies: अनन्या पांडे ने 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'(Student of the year 2) के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एंटर किया और तब से हिट और मिस का मिला-जुला अनुभव उन्हें मिलता रहा. हालाँकि, उन्होंने 'गहराइयां' (Gehraiyan) और 'खो गए हम कहाँ' (Kho Gaye Hum Kahan) जैसी फिल्मों से अपनी एक अलग पहचान बनाई. अनन्या ने साफ रूप से स्वीकार किया कि उन्होंने पास्ट में कुछ प्रोजेक्ट्स को उन कारणों से लिया था जो पूरी तरह से सही नहीं थे.

अनन्या पांडे ने पास्ट में गलत कारणों से प्रोजेक्ट करने पर खुलकर बात की
हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, अनन्या पांडे ने बताया कि जब भी उन्होंने किसी ऐसी फिल्म में काम किया, जिसके प्रति वह भावुक नहीं थीं, तो वह सफल नहीं हो पाई. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शायद मैंने गलत कारणों से ऐसा किया, और मैं हमेशा से जानती थी कि मेरे दिल में कहीं न कहीं यह बात है. फिर जब यह बिल्कुल प्लान के अनुसार नहीं हुआ, तो मुझे लगता है कि इसने अपने आप में मेरे विश्वास को और अधिक मजबूत कर दिया कि आपको बस अपनी प्रवृत्ति के साथ चलना होगा क्योंकि इससे हमेशा लाभ मिलेगा. आप जानते हैं कि अच्छे लोगों के साथ काम करना, जिस स्क्रिप्ट पर आप विश्वास करते हैं उसे करना, किसी न किसी तरह से हमेशा फायदेमंद होता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या ने यह भी बताया कि फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने ने उन्हें यह समझने में मदद की कि वह दूसरों की राय पर विचार किए बिना स्क्रिप्ट के बारे में फैसली लें. उन्होंने कहा, “जैसा कि विक्रम सर ने कहा, मैं हमेशा लोगों को खुश करने वाली और शिक्षकों की पसंदीदा रही हूं, इसलिए मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि मैं जो कुछ भी करूं उसमें बेहतर हो जाऊं. इसलिए हर बार मैं एक स्क्रिप्ट चुनता हूं, इसीलिए शायद उन्होंने कहा कि मैं अपने आस-पास बहुत से लोगों की बात नहीं सुनता. इसे भीतर से आना होगा. अगर मुझे कुछ करने के लिए राजी करना पड़े तो वह कभी भी सही नहीं होता."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

एक्ट्रेस ने मेंशन किया कि अपने अनुभव से उन्होंने सीखा है कि पहल हमेशा उनसे ही होनी चाहिए. हमेशा कुछ नया होना चाहिए जिसमें वह योगदान दे रही हो या अपने द्वारा किए जाने वाले प्रत्येक प्रोजेक्ट से वह कुछ नया सीखती हो.

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट 
2019 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत के बाद, अनन्या को पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराइयां, लाइगर और ड्रीम गर्ल 2 जैसी फिल्मों में देखा गया. हाल ही में उनकी फिल्म 'खो गए हम कहां' ने ओटीटी पर रिलीज होके धमाल मचा दिया था.