logo-image

अनन्या पांडे को अपनी ही कजिन से मिला धोखा, फिर भी खुशी से कर रहीं प्रमोशन

फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अलावा धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे

Updated on: 21 Jan 2022, 12:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो दर्शकों को पसंद आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को उनकी अपनी ही कजिन धोखा देगी. फिल्म में अनन्या की कजिन अलीशा का किरदार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने निभाया है जो अनन्या के बॉयफ्रेंड का किरदार निभा रहे सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ अफेयर करती हैं ये जानते हुए भी कि वो पहले से अनन्या के साथ रिलेशनशिप में हैं.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर Rishabh Pant का उड़ाया मजाक, पोस्ट हो रहा वायरल

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी फिल्म का भरपूर प्रमोशन कर रही हैं. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है,. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने बताया कि वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. अनन्या ने तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा, 'Gehraiyaan promotions legggggoooo.' तस्वीरों में अनन्या पांडे ने स्कार्फ स्टाइल ग्रीन कलर का ग्लैमरस टॉप और डार्क ब्राउन कलर का लेदर पेंट कैरी किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की बात करें तो इसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अलावा धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे. 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा.