logo-image

अनन्या पांडे ने लंदन वेकेशन से पोस्ट की 'फजी' तस्वीरें, फैंस ने पूछा कैमरे के पीछे कौन है?

लंदन में अपने विंटर वेकेशन के दौरान अनन्या पांडे की तस्वीरें आराम और गर्मजोशी का एहसास कराती हैं, फैंस का मानना है कि ये तस्वीरें उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर ने ली हैं.

Updated on: 06 Jan 2024, 09:06 PM

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, हालांकि अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए रखते हैं, लेकिन लगातार एक ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों रिश्ते में हैं. उनके फैंस भी अपनी गहरी नजरें दोनों पर बनाए रखते हैं. उनके रोमांस के बारे में अटकलें पहली बार तब सामने आईं जब उन्हें एक विदेश में एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया. तब से, दोनों को रेस्तरां से लेकर लॉन्ग ड्राइव पर साथ जाते देखा जा सकता है, मूवी डेट पर जाते और बहुत कुछ करते देखा गया है. लंदन में उनकी छुट्टियों की ओर इशारा करने वाली हालिया तस्वीरें सामने आई हैं.

लंदन वेकेशन से अनन्या पांडे ने शेयर की तस्वीरें

लंदन में उनकी छुट्टियों की ओर इशारा करने वाली हालिया तस्वीरें सामने आई हैं, और जैसे ही अनन्या ने छुट्टी के स्नैपशॉट साझा किए, नेटिज़न्स क्लिक के लिए आदित्य को श्रेय देने लगे. वीकेंड में, अनन्या पांडे ने लंदन की अपनी जर्नी को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जहां उन्होंने स्टाइल के साथ नए साल की शुरुआत की. शुरूआती फ्रेम में अनन्या को अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान के साथ खुशी बिखेरते हुए देखा जा सकता है, जो उसके लंदन वेकेशन के लिए एकदम सही टोन सेट कर रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

डायनासोर म्यूजियम से तस्वीरें भी शेयर कीं

अगले स्नैपशॉट में, स्टाइलिश काली टी और टोपी पहने एक्ट्रेस कैमरे से दूर देख रही है. एक अन्य तस्वीर में उसके स्वादिष्ट मिठाई के कटोरे, आइसक्रीम, कॉर्नफ्लेक्स और चॉकलेट चिप कुकीज़ का एक आकर्षक मिश्रण देखने को मिलता है. अपनी छुट्टियों की एक्साइटमेंट दिखाते हुए, ड्रीम गर्ल 2 अभिनेत्री ने डायनासोर म्यूजियम तस्वीरें भी शेयर की. अनन्या की पोस्ट पर टिप्पणियों की बाढ़ आ गई, कई यूजर्स ने अनुमान लगाया कि इन पलों को कैमरे में कैद करने के पीछे उनके प्रेमी आदित्य रॉय कपूर ही हो सकते हैं. 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर, अनन्या फिलहाल में अपनी फिल्म खो गए हम कहां की नेटफ्लिक्स रिलीज़ की सफलता का आनंद ले रही है, जिसमें वह आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ अभिनय कर रही हैं. अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. दूसरी ओर, आदित्य को आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ गुमराह में देखा गया था. उनका आगामी प्रोजेक्ट अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो है, जहां वह सारा अली खान के साथ स्क्रीन साझा करेंगे. अली फज़ल, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा भी इस प्रोजेक्ट में लीड रोल में नजर आएंगे.