logo-image

अब अनन्या पांडे ने उतारी पापा चंकी पांडे की नकल, देखें ये मजेदार वीडियो

हाल ही में अनन्या soty 2 में नजर आईं. उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया

Updated on: 25 Jun 2019, 09:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार्स किड्स का जलवा उनके उनके माता-पिता से कम नहीं है. यह स्टार किड्स अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना कायल बनाने में कामयाब रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे पर्दे पर अभिनय करती नजर आईं और दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा. अनन्या हिंदी सिनेमा में डेब्यू के बाद काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में अनन्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो iDiva डिजिटल मैगजीन शूट के दौरान बनाया गया था. शूट के दौरान बिहाइंड द सीन में अनन्या अपने पिता का फेमस डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वह अपने पिता की तरह रिएक्शन भी देती नजर आ रही हैं. अनन्या चंकी पांडे का फेमस डायलॉग 'आई ऐम जोकिंग' बोलते हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

इसके साथ ही वह वीडियो में 5 ऐसे मजेदार टास्क करती भी नजर आईं. जो उन्होंने इससे पहले कभी ट्राई नहीं किया थे. टंग ट्विस्टर, हूला हूप, बॉलीवुड मूवी गेस करना, उल्टे हाथ से ड्रॉइंग करना और आंखों पर पट्टी बांधकर लिपस्टिक लगाना, जैसे टास्क को वह बाखूबी करती नजर आईं. चंकी चाहते है कि बॉलीवुड में उनकी बेटी एक अलग पहचान बनाएं, जिसके चलते अनन्या भी जमकर मेहनत करती नजर आई.