logo-image

Ananya Pandey ने जंगली जानवरों के बीच मनाया New Year! शेयर किया एक्सपीरियंस

न्यू ईयर की शुरुआत के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें साझा की है. जिसमें वो बिल्कुल अलग अंदाज़ में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नज़र आ रही हैं.

Updated on: 02 Jan 2022, 12:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलग-अलग स्टार्स ने अपने-अपने तरीके से न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. इस बीच हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का एक पोस्ट सामने आया है. जिसमें वो बिल्कुल अलग अंदाज़ में न्यू ईयर (New Year 2022) मनाती नज़र आई. उन्होंने जंगल में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं कि नए साल का पहला दिन एक्ट्रेस (Ananya Pandey) के लिए सबसे अलग रहा. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ananya 💛💫 (@ananyapanday) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि अनन्या (Ananya Pandey) न्यू ईयर सेलिब्रेट करने रांथमबोर नेशनल पार्क वेकेशन पर गई थी. जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस चाय के कप के मज़े लेती दिख रही हैं. वहीं अन्य तस्वीरों में टाइगर, हिरन और लंगूर नज़र आ रहे हैं, जिनका नज़ारा एक्ट्रेस दूर से ले रही हैं. साथ ही उन्होंने क्लोज़अप से जानवरों की तस्वीरें भी ली हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'कृतज्ञ, प्रसन्न मन के साथ 2022 में प्रवेश करें. सुरक्षित रहें, दयालु बनें और हर पल को गिनें.' इसके साथ उन्होंने #YearOfTheTiger का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है. अनन्या का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Charmmekaur (@charmmekaur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वहीं, बात करें एक्ट्रेस (Ananya Pandey) के वर्कफ्रंट की तो अनन्या का ये साल काफी बिज़ी रहने वाला है, क्योंकि उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें सबसे पहला नाम 'लाइगर' (Liger) का है. जिसकी पहली झलक हाल ही में सामने आई है. फैंस ने इस पर अपना ढेर सारा प्यार लूटाया. इस फिल्म में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devekonda) उनके साथ लीड रोल में हैं. इसके अलावा पाइपलाइन में फिलहाल दो और फिल्में हैं. जिनमें 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) और 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का नाम शामिल है.