logo-image

Ananya Panday Post: अनन्या पांडे ने मालदीव में मनाया 25वा जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

Ananya Panday Post: अनन्या पांडे ने अपना 25वां जन्मदिन मालदीव में मनाया, और उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी मौजूद थे. बॉलीवुड स्टार्स और फैंस की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं. 

Updated on: 31 Oct 2023, 07:29 AM

New Delhi:

Ananya Panday Birthday Celebration: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday 25th Birthday) ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया. अनन्या 25 साल की पूरी हो गई हैं. अपने बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस मालदीव्स पहुंची हुई थीं. अनन्या पांडे ने अपना 25वां जन्मदिन मालदीव में मनाया, और उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी मौजूद थे. बॉलीवुड स्टार्स और फैंस की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं. 

अनन्या पांडे ने मालदीव में जन्मदिन मनाते हुए एक झलक शेयर की
अपना 25वां जन्मदिन मनाते हुए, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर खास दिन के पल शेयर किए. पोस्ट में, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस ने अपना आभार और खुशी जताई. उन्होंने लिखा, "25!!!!! बहुत आभार और भोजन और धूप से भरा हुआ, धन्यवाद, धन्यवाद, सभी प्यार और अच्छे वाइब्स के लिए धन्यवाद, मैंने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले तीन इंद्रधनुष देखे और मुझे ऐसा लग रहा है कि यह एक संकेत है. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे ने 'कजरा रे' गाने पर डांस फ्लोर पर मचाया धमाल 
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरहान अवत्रामानी, जिन्हें ओर्री के नाम से जाना जाता है, ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए शामिल हुए. उन्होंने कॉल मी बे रैप-अप पार्टी में कजरा रे पर डांस करती हुई अनन्या पांडे का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया. अपने 25वें जन्मदिन पर, अनन्या पांडे को ओरी से बर्थडे विशेस मिलीं, जिन्होंने एक्ट्रेस का जश्न मनाते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई पोस्ट शेयर किए. उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें अनन्या अपने दोस्तों के साथ फिल्म बंटी और बबली के पॉपुलर कजरा रे गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं, जिसे मूल रूप से अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने प्रस्तुत किया था.

यह वीडियो हाल ही में मुंबई में आयोजित कॉल मी बे रैप-अप पार्टी में शूट किया गया था. अनन्या पांडे को एक शानदार स्ट्रैपी लाल और काले रंग की फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है. अपने बालों को खुला छोड़कर, एक्ट्रेस ने कम से कम मेकअप किया हुआ था, जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहा था. ओरी ने इवेंट की कुछ और तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें उन पलों को दिखाया गया है जहां अनन्या उनके और कोलिन डी'कुन्हा के साथ पोज दे रही हैं.

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट
अनन्या पांडे की सबसे हालिया भूमिका ड्रीम गर्ल 2 में थी, जहां उन्होंने परी श्रीवास्तव का किरदार निभाया था. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और आयुष्मान खुराना की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की. अनन्या का अगला प्रोजेक्ट 'खो गए हम कहां' है. उनकी झोली में 'कॉल मी बे' भी है.