News Nation Logo
Banner

NCB ने अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछे सवाल, कल भी होगी पूछताछ

ड्रग्स केस (Drugs Case) में बॉलीवुड के एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. आर्यन खान से चैट केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को करीब 2 घंटे तक अनन्या पांडे से सवाल पूछे.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Oct 2021, 06:47:15 PM
NCB Ananya

NCB ने अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछे सवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

ड्रग्स केस (Drugs Case) में बॉलीवुड के एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. आर्यन खान से चैट केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को करीब 2 घंटे तक अनन्या पांडे से सवाल पूछे. मुंबई के एनसीबी दफ्तर (NCB) में अनन्या पांडे के साथ पूछताछ हुई. इस दौरान अनन्या के पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे. एनसीबी ने शुक्रवार को सुबह 11 बजे फिर अनन्या पांडे को बुलाया है. बताया जा रहा है कि एनसीबी पता लगा रही है कि कहीं आर्यन खान के ड्रग्स मामले में अनन्या का भी तो हाथ नहीं है.

आपको बता दें कि आर्यन खान से चैट मामले में NCB ने समन जारी कर बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का अपने दफ्तर बुलाया था. इस पर एनसीबी के सवालों का जवाब देने के लिए अनन्या पांडे एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. वहीं, एनसीबी कोर्ट ने आर्यन खान की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ा दी है. अब आर्यन खान 30 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे. 

अब आर्यन खान ड्रग्स के केस की आंच अन्य सितारों तक भी पहुंचने लगी है. एनसीबी के अधिकारियों ने सुबह अनन्या पांडे के घर ( Ananya Panday residence ) की तलाशी लेने के साथ ही उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है कि आर्यन की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर अनन्या के खिलाफ मैसेज की एक बाढ़ सी आ गई है.

First Published : 21 Oct 2021, 06:22:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.