Ananya Pandey Birthday: अनन्या पांडे के बर्थडे पर क्या होगा आदित्य का सरप्राइज, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट लवकपल

दूसरी ओर अनन्या डेनिम के साथ पिंक बैकलेस टॉप में और साथ में एक बैग लिए नजर आईं. लाइट कलर के लिप बाम के साथ नो-मेकअप लुक रखते हुए एक्ट्रेस ने अपने बालों को बन में बांधा हुआ है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Ananya Pandey and aditya roy kapur

Ananya Pandey and aditya roy kapur( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) लंबे समय से अपनी डेटिंग अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है.  साथ में उनकी कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में, एक बार फिर, दोनों को 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस का बर्थडे मनाने के लिए छुट्टी पर जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया. जी हां कल यानी 30 अक्टूबर को अनन्या पांडे का बर्थडे है.

Advertisment

बॉलीवुड कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को आज सुबह हवाई अड्डे पर देखा गया, जिससे प्रतीत हो रहा है कि वो कल अपना 25 वां जन्मदिन मनाएंगी.  दोनों को कैजुअल लुक में देखा गया, और पैपराजी ने इस दौरान उनकी कई फोटोज भी ली. 

डेनिम लुक में नजर आईं अनन्या

जहां आदित्य (Aditya Roy Kapur) ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम में नजर आए, वहीं उन्होंने किताबें भी साथ ले रखी थीं. जैसे ही एक्टर कार से बाहर निकले, उन्होंने देखा कि कुछ फैंस उनसे एक तस्वीर लेने का अनुरोध कर रहे हैं. एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले एक्टर ने उनके साथ मुस्कुराते हुए सेल्फी भी ली. दूसरी ओर अनन्या डेनिम के साथ पिंक बैकलेस टॉप में और साथ में एक बैग लिए नजर आईं. लाइट कलर के लिप बाम के साथ नो-मेकअप लुक रखते हुए एक्ट्रेस ने अपने बालों को बन में बांधा हुआ है. उन्होंने अपने आउटफिट को व्हाइट स्नीकर्स और स्टड इयररिंग्स के साथ पेयर किया. जाने से एयरपोर्ट पर फैंस ने मुस्कराते हुए एक्टर्स का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आते ही फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी. एक यूजर ने लिखा, बॉलीवुड का सबसे हंबल इंसान. वहीं बाकी फैंस ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की भरमार की दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी अनन्या

आदित्य रॉय कपूर को आखिरी बार गुमराह में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था. उन्हें अनिल कपूर और शोभिता धूलिपाला के साथ डिज्नी+हॉटस्टार सीरिज द नाइट मैनेजर में भी काफी सराहना मिली. इसके अलावा, उनके पास अनुराग बसु की मेट्रो...इन दिनों है जिसमें सारा अली खान, अली फज़ल, फातिमा सना शेख और कोंकणा सेन शर्मा भी हैं. एक्ट्रेस अगली बार खो गए हम कहां में नजर आएंगी को स्टार सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव अन्य हैं. 

 

 

Advertisment


 

 

 

annanya pandey Entertainment News in Hindi Ananya Pandey instagram Aditya Roy Kapur Latest Hindi news Bollywood News
Advertisment