logo-image

प्लेन में बैठकर केक खाती हुई नजर आईं Ananya Panday, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक इंस्टा-स्टोरी शेयर की है, जिसमें वो (Ananya Panday) सुबह-सुबह प्लेन में बैठकर केक खाती हुईं नजर आ रही हैं.

Updated on: 23 Aug 2022, 04:26 PM

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं.  इस फिल्म में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा भी हैं, जो 25 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होने वीली है. इसका मतलब है कि विजय और अनन्या दोनों का शेड्यूल काफी बिजी है, जहां वे देश भर के विभिन्न शहरों में फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. दोनों स्टार बैक-टू-बैक कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं, साक्षात्कार दे रहे हैं, प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर रहे हैं और बहुत कुछ कर रहे हैं. और यह सब हमें दोनों स्टार के सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से देखने को मिल रहा है. अनन्या पांडे नियमित रूप से फोटो-शेयरिंग ऐप पर रीयल-टाइम स्टोरी को अपडेट कर रही हैं, जिसमें सभी प्रचार गतिविधियों की झलकियां शामिल हैं.

यह भी जानिए -  सोनम कपूर के बच्चे की खबर सुनकर घबराए पिता अनिल कपूर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Ananya Panday) ने एक नई इंस्टा-स्टोरी शेयर की है, जिसमें वो (Ananya Panday) सुबह-सुबह प्लेन में बैठकर केक खाती हुईं नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस के हाथों में स्ट्राबेरी चीज़ केक है. जो वीडियो उन्होंने स्टोरी पर लगाया है वो उनके फैंस को पसंद आ रहा हैं. उन्होंने वीडियो पर एक नोट भी लिखा है- नाश्ते के लिए केक - सड़क पर जीवन, इसके साथ ही उन्होंने विजय देवरकोंडा को 'डीओपी' के रूप में भी टैग किया है. उनकी (Ananya Panday) यह पोस्ट सोशल में तेजी से वायरल हो रही है. फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुदको रोक नहीं पा रहे हैं.