logo-image

Annanya Panday Debut: इस फिल्म से डेब्यू करना चाहती थीं अनन्या पांडे, लेकिन...

अनन्या फिलहाल अपने को-स्टार आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनके नए नए आउटफिट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 17 Aug 2023, 04:09 PM

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे (Annanya Panday) ने तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. उन्होंने फिल्म में अपने रोल और प्रदर्शन के लिए काफी सराहना बटोरी, लेकिन अगर मौका मिला तो उन्होंने हाल ही में कहा कि वह एक अलग फिल्म के साथ फिर से अपनी शुरुआत करना चाहेंगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह अपने समकालीनों से क्या चुराना चाहेंगी. उसी का जवाब देते हुए, उन्होंने कहा कि वह खुशी कपूर की ड्रीम डेब्यू 'द आर्चीज़' चुराना पसंद करेंगी, जिसे कोई और नहीं बल्कि जोया अख्ता निर्देशित कर रही हैं.

अनन्या ने यह भी कहा कि फिल्म निर्माता ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ वह काम करने के लिए उत्सुक हैं. 'द आर्चीज़' (The Archies)  से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं. यह इसी नाम से लोकप्रिय कॉमिक्स का इंडियन वर्जन है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना तय है.

हरे रंग की हील्स के साथ किया पेयर

इस बीच, अनन्या अपने को-स्टार आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के लिए वो जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं अपने नए नए आउटफिट से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं. इंवेट से उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपनी ड्रेस को हरे रंग की लेस-अप हील्स की एक जोड़ी के साथ पेयर किया. अनन्या पांडे ने चोकर नेकलेस, स्टेटमेंट इयररिंग्स और रिंग्स के साथ अपने लुक को टॉप कियाव्हाइट कोल्ड शोल्डर बॉडी ड्रेस में अनन्या पांडे बेहद अट्रेक्टिव लग रही थीं.. इसके अलावा, वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' का भी हिस्सा हैं.