logo-image

सुहाना खान और शनाया कपूर के बॉलीवुड एंट्री पर बोलीं अनन्या पांडे, खोल दिए दिल के राज

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की अच्छी दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) हैं, जिनके साथ वो अक्सर एंजॉय करती हुई नजर आती हैं. वहीं हाल ही में हुए खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है.

Updated on: 20 May 2022, 04:53 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई सारे स्टार किड्स है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में और फिल्म इंडस्ट्री में जगह बना ली है. वहीं कुछ बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. जिनमें किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम भी शामिल है. इसके साथ ही अनन्या पांडे (Ananya Pandey) तो कई सारी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा भी चुकी हैं. उनकी हाल ही में फिल्म 'गेहराइयां' ने खूब चर्चा भी बटोरी थी. वहीं वो अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोल भी होती हैं. उनका अंदाज कभी फैंस को लुभाता है तो कभी उकसाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने खास दोस्तों को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है. जो खबरों में लगातार बना हुआ है. 

यह भी जानिए -  फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' की होने जा रही है जल्द पर्दे पर एंट्री, इस बार ये कलाकार लगाएंगे आग

आपको बता दें,  अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की अच्छी दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)हैं, जब एक्ट्रेस से उनकी दोस्तों के फिल्मों दुनिया में कदम रखने के लिए सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- 'मैं वास्तव में उन्हें टिप्स देने वाली कोई नहीं हूं क्योंकि मैंने अभी शुरुआत की है. लेकिन, हमने बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखा है.

इसलिए, हम अक्सर इसके बारे में बात कर रहे हैं, एक दूसरे के साथ चर्चा कर रहे हैं. हम सब एक दूसरे से टिप्स लेते हैं.' अनन्या की यह बात फैंस को तो पसंद आ ही रही है लेकिन ये बात सुनने के बाद उनकी फैंड्स भी जरूर खुश हो रही होंगी.