logo-image

IIFA अवॉर्ड 2022 से सामने आए बॉलीवुड स्टार्स के नए लुक, देखें

इंटरनेशनल इंडियन अकादमी पुरस्कार 2022 (IIFA 2022) का आगाज हो चुका है. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की है. इस लिस्ट में अनन्या पांडे, जैकलीन फर्नांडिज, उर्वशी रौतेला, जेनेलिया डिसूजा, टाइगर श्रॉफ, राखी सावंत का नाम शामिल है.

Updated on: 04 Jun 2022, 08:43 AM

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल इंडियन अकादमी पुरस्कार 2022 (IIFA 2022) का आगाज हो चुका है. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की है. इस दौरान IIFA के दूसरे दिन ग्रीन कार्पेट पर स्टार्स का जलवा देखने को मिला. इस लिस्ट में अनन्या पांडे, जैकलीन फर्नांडिज, उर्वशी रौतेला, जेनेलिया डिसूजा, टाइगर श्रॉफ, राखी सावंत का नाम शामिल है. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो पैप्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन देते भी नज़र आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने IIFA 2022 में एक खूबसूरत आइस-ब्लू कलर का हाई-थाई स्लिट गाउन पहना है. उनके बन और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है. जिसमें उनका लुक कमाल का लग रहा है. जैकलीन फर्नांडीज (Jacquline Fernandes) ने सिल्वर कलर के बेहद बोल्ड आउटफिट में इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी. वहीं, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस मौके पर व्हाइट शर्ट के साथ ग्रे ट्राउजर और प्रिंटेड ब्लेजर में दिखाई दिए. बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia Desouza) ने IIFA में अपने स्टाइल से आग लगा दी. जहां एक तरफ जेनेलिया ने पेस्टल पर्पल कलर का आउटफिट कैरी किया था. वहीं, रितेश व्हाइट कलर के आउटफिट में स्टाइलिश दिखे. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस दौरान लाइट पिंक कलर का आउटफिट चूज किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी ऑरेंज कलर के खूबसूरत गाउन में कमाल का लुक देती दिखीं. उनके लुक ने सभी को मदहोश कर दिया. राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी IIFA पर अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ पहुंची. दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) अबू धाबी में रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दी. लारा दत्ता (Lara Dutta) इस दौरान पीच कलर की ड्रेस में दिखी. आपको बता दें कि IIFA में कुछ स्टार्स परफॉर्म भी करने वाले हैं. जिसके लिए वे रिहर्सल में व्यस्त हैं. उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी बीते दिनों सामने आयी थी.