logo-image

अनन्या पांडे ने मालदीव में लिया स्कूबा डाइविंग का मजा, Video हुआ वायरल

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अनन्या अंडरवॉटर नजर आ रही हैं

Updated on: 22 Sep 2021, 12:18 PM

highlights

  • अनन्या पांडे ने मालदीव से शेयर किया वीडियो 
  • अनन्या पांडे वीडियो में स्कूबा डाइविंग करती नजर आ रही हैं
  • अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए इस वेकेशन की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अनन्या अंडरवॉटर नजर आ रही हैं. वीडियो में अनन्या किसी जलपरी की तरह समंदर में तैरती नजर आ रही हैं और उनके साथ कछुआ भी दिखाई दे रहा है. अनन्या के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो चुकीं अनन्या पांडे (Ananya Panday) को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें: हसीन वादियों के बीच मोरनी बनकर झूमती नजर आईं सुष्मिता सेन, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ग्रीन समुद्री कछुए के साथ स्विमिंग. मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन एक्सपीरियंस. हमारा प्लैनेट इतना बड़ा और खूबसूरत है, जो विभिन्न प्रकार के जीव-जंतुओं को घर देता है. इससे पहले की बहुत देर हो जाए, किसी भी कीमत पर हमें इन सब की रक्षा करनी चाहिए'. वीडियो में अनन्या स्कूबा डाइविंग करती हुईं पानी की गहराई में अपनी तैराकी का हुनर दिखा रही हैं. इस दौरान अनन्या के लुक का बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने अनन्या पांडे (Ananya Panday) को जलपरी कहा तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा की आपने कैप्शन कमाल का दिया है.. इससे पहले भी अनन्या पांडे (Ananya Panday) मालदीव से अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) के काम की बात करें तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हालांकि अनन्या पांडे (Ananya Panday) को नेपोटिज्म को लेकर कई बार ट्रोल भी किया गया है. आने वाले समय में अनन्या पांडे (Ananya Panday) दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं.