logo-image

Ananya Pandey: बचपन में अनन्या थीं सुपर क्यूट, थ्रोबैक वीडियो देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर बचपन का एक मनमोहक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा,

Updated on: 26 Jun 2023, 09:17 PM

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जो अपनी अट्रैक्टिव ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस के लिए जानी जाती हैं. अनन्या ने अपने शुरुआती सालों की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस देख फॉलोअर्स सरप्राइज हो गए हैं. अनन्या (Ananya Pandey) ने अपने बचपन के दिनों का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ में एक कैप्शन दिया है, जिसमें पूछा है कि "आप छुट्टियों के लिए कितने क्यूरियस है?" अनन्या की पुरानी यादों को ताजा करने वाली ये पोस्ट फैंस को पसंद आ रही है. वीडियो में अनन्या (Ananya Pandey) को एक पायलट के रूप में तैयार देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

वीडियो में अनन्या (Ananya Pandey) को एक पायलट के रूप में तैयार देखा जा सकता है. वहीं इस वीडियो में वह बेहद प्यारे अंदाज में बातें करती देखी जा सकती हैं. जो सुर्खियां बटोर रही है. इसमें उनके बचपन की मासूमियत और खुशी को समेटे हुए है. जैसे ही दर्शकों ने फुटेज देखा, वे उस समय में वापस चले गए जब उनकी लाइफ में चिंता कम थी और खुशी छोटे-छोटे पलों में मिल जाती थी.

इस पोस्ट को फैंस का ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहा है. प्रशंसकों ने कमेंट करदिल छू लेने वाले मेसेज की बाढ़ ला दी. जिसमें अभिनेत्री की प्रशंसा और मनमोहक वीडियो पर खुशी के भावों देखें जा सकते हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक कमेंट किया  "बहुत प्यारा", फैशन स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने अपनी कमेंट लिखा "पुडिंग". 

यह भी पढ़ें- बेटी सुहाना के साथ फिल्म करेंगे किंग खान, फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनन्या अपने अगले फिल्म डायरेटर विक्रमादित्य मोटवाने एक अनाम साइबर क्राइम-थ्रिलर फिल्म के लिए तैयारी कर रही है. वहीं अनन्या पांडे को दो मोस्ट अवेटेड फिल्मों में लीड रोल मिली हैं. पहली है 'खो गए हम कहां', जहां वह अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा, अनन्या कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.