News Nation Logo

बॉक्सर माइक टायसन की 'दहाड़' से घबराईं अनन्या पांडे, Photo वायरल

अनन्या (Ananya Panday) ने माइक टायसन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों अलग अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Nov 2021, 10:06:38 AM
ananya pandey

अनन्या पांडे ने माइक टायसन के साथ की मस्ती (Photo Credit: फोटो- @ananyapanday Instagram)

highlights

  • अनन्या पांडे ने माइक टायसन के साथ शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में दोनों की बॉडिंग कमाल लग रही है
  • अनन्या फिल्म लाइगर में माइक के साथ नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन अब एक बार फिर उनकी जिंदगी पटरी पर आने लगी है. अनन्या ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है और पहले की तरह ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में अनन्या ने एक तस्वीर शेयर की है जो सुर्खियां बटोर रही है. इस तस्वीर में अनन्या पांडे (Ananya Panday) मशहूर बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर को देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह संग रोमांस में डूबी दिखीं 'मस्तानी', एक्टर ने शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमें एक दूसरे का साथ पसंद आ रहा है.' तस्वीर में अनन्या ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में हंसती हुईं नजर आ रही हैं वहीं, माइक टायसन उनके कान के पास चिल्लाते हुए दिख रहे हैं. अनन्या की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैँ और इस पर कमेंट करते हुए अनन्या की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि अनन्या पांडे मोस्ट अवेटेड अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' (Liger) में माइक टायसन के साथ दिखाई देंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या की जोड़ी जलवा दिखाएगी. फिल्म में विजय बॉक्सर के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित फिल्म में इनके अलावा एक्ट्रेस राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कलाकार शामिल हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) के काम की बात करें तो आखिरी बार वह ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'खाली पीली' में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. आने वाले समय में अनन्या के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

First Published : 18 Nov 2021, 10:06:38 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.