logo-image

Alaana Panday Pregnancy: मौसी बनने वाली हैं अनन्या पांडे, कजिन अलाना ने की प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट

अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे ने खुशी-खुशी इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की. मासी बनने को लेकर एक्साइटेड अनन्या अपना उत्साह नहीं रोक पाई और पोस्ट साझा किया.

Updated on: 28 Feb 2024, 02:53 PM

New Delhi:

Alaana Panday Pregnancy: अनन्या पांडे अपनी कजिन बहन अलाना पांडे (Alaana Panday) और पति आइवरी की प्रेगनेंसी की घोषणा की खुशी की खबर से बेहद खुश नजर आ रही हैं और यह सही भी है. अनन्या ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक्साइटमेंट जताई, जहां उन्होंने अलाना की प्रेगनेंसी की घोषणा का वीडियो शेयर किया. अलाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका बहुत बड़ा फैन बेस है. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. उनकी शेयर की गई हर पोस्ट को उनके फैंस से ढेर सारा प्यार मिलता है, जो अपनी तारीफें दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

अनन्या पांडे मौसी बनने के लिए एक्साइटेड हैं
अलाना पांडे और आइवरी ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की. अनन्या पांडे ने खुशी जताते हुए, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी घोषणा का वीडियो शेयर किया और लिखा, "मेरा दिल बस फट सकता है, छोटे बच्चे, हम तुमसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं. मैं मासी बनने वाली हूं." वीडियो शेयर करते हुए अलाना ने लिखा, 'हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं, हम आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकते'. पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए आइवरी ने लिखा, "मैं हमारे बच्चे से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मैं तुमसे प्यार करता हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

अलाना पांडे और आइवरी मैक्रे के बारे में
16 मार्च, 2023 को, अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने मुंबई के एक स्वप्निल समारोह में आइवरी मैक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं, जिसमें परिवार और दोस्त शामिल हुए. अनन्या और शनाया कपूर जैसे सेलेब्स द्वारा साझा की गई झलकियों के बाद, एक मॉडल और प्रभावशाली व्यक्ति अलाना ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल शादी की तस्वीरें शेयर कीं. खूबसूरत सफेद लहंगा पहनकर अलाना ने यूएस बेस्ड फोटोग्राफर आइवरी  के साथ पोज दिया. अब, एक बच्चे की उम्मीद कर रहे जोड़े ने जंगल में अंतरंग पल शेयर किए, जिसमें सोनोग्राम का खुलासा भी शामिल था. वीडियो में सिडनी रोज के टर्निंग पेज को बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में दिखाया गया है, जो अलाना और इवोर की आनंदमय यात्रा को दर्शाता है.

वर्कफ्रंट पर अनन्या पांडे
2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री करते हुए अनन्या पांडे ने खुद को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मजबूती से स्थापित कर लिया है. पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराइयां, ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां जैसी फिल्मों में उनकी शानदार भूमिकाओं ने ध्यान आकर्षित किया है. आने वाले प्रोजेक्ट्स, जिनमें अमेज़ॅन प्राइम की कॉल मी बे और विक्रमादित्य मोटवानी के साथ कंट्रोल शामिल हैं.