logo-image

Ananya Panday: बीच पर अनन्या पांडे ने मनाया रोमांटिक हैलोवीन, आदित्य नहीं आए नजर

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दोनों भले अलग-अलग नजर आए लेकिन वेकेशन में साथ गए हैं.

Updated on: 01 Nov 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

Ananya Panday Halloween: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे मालदीव में शानदार समय बिता रही हैं. एक्ट्रेस अपना 25वां जन्मदिन मनाने के लिए वेकेशन पर गई थीं. साथ में उनके लव पार्टनर आदित्य रॉय कपूर भी होंगे. समंदर किनारे अनन्या ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अब एक्ट्रेस ने हैलोवीन पार्टी की एक झलक दिखाई है. अनन्या ने अब अपने हेलोवीन सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो बता रही हैं कि कैसे बीच चुड़ैल आ गई हैं. हालांकि, इन फोटोज से इस बार भी आदित्य रहॉय कपूर पूरी तरह गायब हैं. 

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपने हेलोवीन की फोटोज शेयर कीं. 'ड्रीम गर्ल 2' स्टार ने एक व्हाइट टैंक टॉप और शॉर्ट्स में चिल कर रही हैं. बीच पर अनन्या ने काफी रोमांटिक हैलोवीन मनाया है. उन्होंने witch on beach कैप्शन के साथ हैलोवीन की तस्वीरें दिखाई और साथ में एक प्यारी मुस्कुन बिखेरी है.  मालदीव में ली गईं इन फोटोज में अनन्या काफी क्यूट लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे की हेलोवीन फोटोज पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया. एक्ट्रेस को कमेंट सेक्शन में तारीफें मिल रही हैं. एक फैन ने लिखा, “इतना सुंदर, बहुत सुंदर... just looking like a wow,'' जबकि दूसरे ने उनकी मुस्कुराहट की तारीफ की और लिखा, ''वाह, प्यारी मुस्कान'' अन्य लोगों ने उनकी सुंदरता की सराहना की और हैलोवीन की शुभकामनाएं दीं। अनन्या की मां भावना पांडे ने लाल दिल वाले इमोजी बनाकर अपना प्यार जताया.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दोनों भले अलग-अलग नजर आए लेकिन वेकेशन में साथ गए हैं. आदित्य ने अनन्या के 25वें बर्थडे पर खास तैयारी की थी.बाद में अनन्या ने मालदीव में अपने सेलिब्रेशन की झलकियां साझा कीं और केक के साथ उनके जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें भी शामिल थीं. 

आदित्य और अनन्या के बीच रोमांस की अफवाहें लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं, और फैंस भी दोनों की एक झलक के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. एक वेडिंग में दोनों को रोमांटिक पोज देते देखा गया था. हालांकि अभी तक अनन्या या आदित्य दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है. एक रैंप वॉक के बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहें शुरू हुई थीं. इससे पहले आदित्य रॉय कपूर का नाम श्रद्धा कपूर के साथ जुड़ चुका है. दोनों ने 'आशिकी 2' में साथ काम किया था