logo-image

अब इस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं अनन्या पांडे, कहा- इंतजार नहीं होता..

इसके अलावा अनन्या, ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

Updated on: 22 Dec 2019, 01:32 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) का कहना है कि आने फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ काम करना उनकी फेहरिस्त में शामिल किसी एक चीज के पूरे होने जैसा है. अभी कुछ वक्त पहले यह ऐलान किया गया था कि अनन्या आने वाले समय में एक फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग काम करते नजर आएंगी जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी अपोजिट भी होंगे.

अनन्या ने इस बारे में कहा, "मैं वाकई में खुश हूं क्योंकि अन्तत: मेरी फेहरिस्त में शामिल एक चीज अब पूरी हो गई है. यह एक बिल्कुल भिन्न शैली की फिल्म है, जिसमें कुछ हद तक रोमांटिक ड्रामा भी होगा. यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है और मुझे इस पर काम शुरू करने का इंतजार है."

करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाएगा और शकुन बत्रा इसे निर्देशित करेंगे.

अनन्या ने आगे यह भी कहा, "दीपिका पादंकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो मुझे बहुत पसंद है और 'गली बॉय' में सिद्धांत को देखकर भी बहुत मजा आया. इससे भी ज्यादा बढ़कर जो बात हैं वह ये कि मैं धर्मा प्रोडक्शन्स संग फिर से काम कर रही हूं जहां मुझे घर जैसा एहसास होता है और मैं वाकई में इसके लिए बहुत खुश हूं. मैं हमेशा करण (जौहर) की आभारी रहूंगी. मेरे निर्देशक शकुन बत्रा, मेरे ख्याल से इस इंडस्ट्री के सबसे कुशल निर्देशकों में से एक हैं और उनके साथ काम करना मेरा सपना था."

इसके अलावा अनन्या, ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर जी स्टूडियोज के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण कर रहे हैं.

फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के गानों को विशाल-शेखर की जोड़ी कंपोज करेगी. यह 12 जून 2020 में रिलीज होगी. ये पहली बार है जब दोनों स्टार्स एक साथ किसी फिल्म में काम करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)