logo-image

पीली ड्रेस पहनकर प्रमोशन के लिए निकल पड़ीं अनन्या पांडे, फैंस ने दिए अजीबो गरीब रिएक्शन

अनन्या पांडे इन दिनों अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Updated on: 31 Jul 2022, 08:28 PM

highlights

  • अनन्या की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है
  • अनन्या के अलावा बतौर लीड एक्टर विजय देवरकोंडा हैं
  • एक्ट्रेस पीले कलर की ड्रेस में स्पॉट हुईं

:

अनन्या पांडे इन दिनों अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पीले कलर की ड्रेस में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने ये ड्रेस अपनी मचअवेटेड फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के दौरान पहनीं. इस फिल्म में अनन्या के अलावा बतौर लीड एक्टर विजय देवरकोंडा हैं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को पहनकर ऐसी तस्वीरें खिंचवाईं कि फोटोज वायरल हो रही हैं. अनन्या ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो कि वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि उन्हें देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा.

तस्वीरों में देखकर साफ लग रहा है कि अनन्या की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है. जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इस टाइट ड्रेस में अनन्या अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन सन और उसकी रोशनी की बात की है. एक्ट्रेस इन फोटोज में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. अनन्या ने इन तस्वीरों में जैसे ही शेयर किया तो फैंस भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को दी इस तरह से जन्मदिन की बधाई, वायरल हुआ वीडियो

लाइगर' का कर रही हैं प्रमोशन 

आपको बता दें, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' (Liger) 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ये दोनों सितारे अलग-अलग तरह से फिल्मों का प्रमोशन कर रहे हैं.