logo-image

अनन्या पांडे बनी 'ग्लोबल सिटीजन कॉन्सर्ट' में भाग लेने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हस्ती

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( bollywood actress ananya pandey) उन अभिनेत्रियों में हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपने आप को फिल्मी दुनिया में स्थापित करके दिखाया है

Updated on: 27 Sep 2021, 11:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( bollywood actress ananya pandey) उन अभिनेत्रियों में हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपने आप को फिल्मी दुनिया में स्थापित करके दिखाया है. फिलहाल अनन्या पांडे उन फिल्मों में काम करके ऊंचाइयों को छू रही हैं, जिनका वह हिस्सा रही हैं. इसके साथ ही वह अपनी डीएसआर, पहल, सो पॉजिटिव के साथ खूब वाहवाही बटोर रही हैं. हम आपको बता दें कि अभिनेत्री ग्लोबल सिटीजन कॉन्सर्ट ( Global Citizen Concert ) में भाग लेने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हस्ती भी हैं.

यह भी पढ़ेंः Sensex Open Today: ऐतिहासिक ऊंचाई पर खुला शेयर बाजार, निफ्टी 17,900 के पार

'हमारे प्लेनेट की रक्षा करें, गरीबी को हराएं'

दरअसल, ग्लोबल सिटीजन कॉन्सर्ट 24 घंटे का म्यूजिक फेस्टिवल है, जो विश्व के नेताओं, परोपकारी और निगमों को प्लेनेट की रक्षा करने, गरीबी को हराने और जलवायु परिवर्तन, अकाल और एडवांस वैक्सीन इक्विटी पर कार्रवाई करने का आह्वान करते है. इस दौरान  अनन्या पांडे ने जलवायु परिवर्तन के कारण प्रजातियों के विलुप्त होने, अत्यधिक गरीबी को लेकर बात की. अभिनेत्री ने 'हमारे प्लेनेट की रक्षा करें, गरीबी को हराएं' का संदेश दिया.

यह भी पढ़ेंः आज से होगी आयुष्मान भारत डिजिटल अभियान की शुरुआत, PM मोदी करेंगे उद्घाटन

शानदार काम कर रही एक्ट्रेस अनन्या पांडे

सबसे कम उम्र की भारतीय हस्ती होने के नाते, इस संगीत कार्यक्रम में वैश्विक मंच पर कदम रखने वाली अभिनेत्री ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. आपको बता दें कि अभिनेत्री हाल की घोषणाओं और अपनी डीएसआर पहल के साथ शानदार काम कर रही है. काम के मोर्चे पर अनन्या पांडे के पास तीन बड़े बजट की फिल्में हैं. दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा द्वारा अभिनीत एक अनटाइटल्ड फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ अभिनेत्री के पास 'लिगर' है और इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' थी.