logo-image
लोकसभा चुनाव

Chamkila: दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म चमकीला की दीवानी हुईं ये एक्ट्रेस, इंस्टा पर जमकर की तारीफ

Ananya Panday Gives Chamkila Review: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म अमर सिंह चमकीला को बॉलीवुड हस्तियों से बेहद प्यार मिला है, साथ ही अब अनन्या पांडे ने भी फिल्म की सोशल मीडिया पर तारीफ की है.

Updated on: 18 Apr 2024, 11:56 AM

:

Ananya Panday Gives Chamkila Review: फिल्म अमर सिंह चमकीला का प्रीमियर पिछले हफ्ते ओटीटी पर हुआ था. दर्शकों और आलोचकों से फिल्म को समान रूप से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. इम्तियाज अली के निर्देशन और प्रमुख दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ सहायक कलाकारों के एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म देखने वाली बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपनी दिल खोलकर रिव्यू शेयर किए हैं. साथ ही अब, अनन्या पांडे फिल्म पर अपने विचार प्रकट करने के लिए शामिल हुईं हैं .

अनन्या पांडे ने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर अमर सिंह चमकीला की तारीफ की
आज अनन्या पांडे ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अमर सिंह चमकीला के लिए अपनी सराहना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "ब्यूटी!!!!!!" दिल वाले हाथ वाले इमोजी के साथ. उन्होंने अपनी स्टोरी के बैकग्राउंड में एल्बम के गीत इश्क मिटाये को ऑडियो के रूप में भी इस्तेमाल किया. फिल्म के पीछे की टीम को टैग करते हुए, अनन्या ने कहा, "@imtiazaliofficial, @dilgitdosanjh, @parineetichopra, @arrahman और पूरी कास्ट और क्रू," ताली बजाते हाथों और दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ मुस्कुराते चेहरे के साथ उनकी सराहना की. 

जब राजकुमार राव ने अमर सिंह चमकीला की जमकर तारीफ की
कुछ दिन पहले, अभिनेता राजकुमार राव ने भी फिल्म का रिव्यू शेयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. उन्होंने कहा, ''चमकीला बहुत शानदार फिल्म है. जरुर देखिये."

उन्होंने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की सराहना करते हुए कहा, “@दिलजीत दोसांझ पाजी सिर्फ चमकीला दिखा, दिलजीत कहीं नहीं थे आपकी परफॉर्मेंस में. रूह में उतर गए आप (पाजी केवल चमकीला दिखाई दे रही थी; आपके प्रदर्शन में कोई दिलजीत नहीं था. आपने मेरी आत्मा को छू लिया). बहुत प्रेरणादायक. @parineetichopra शानदार प्रदर्शन.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

राजकुमार ने इम्तियाज अली और एआर रहमान की भी तारीफ करते हुए कहा, "@imtiazaliofficial, सर, आपके जैसा कोई नहीं है. हमें चमकिला देने के लिए धन्यवाद. @arrahman आप एक लीजेंड हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

उन्होंने पूरी टीम को बधाई देते हुए अंत में लिखा, “@kamil_irshad_official सर, आपके गीतों ने हमारे दिलों को छू लिया. @कास्टिंगछाबड़ा अद्भुत, पिच परफेक्ट कास्टिंग. @netflixin कृपया हमें ये रत्न देते रहें. @artb @sylvesterfonseca @mrSheetalsharma @srustij @धीमन.कर्माकर @sumanroymahapatra अब तक की सबसे अच्छी टीम. हार्दिक बधाई, #टीमचमकिला.”

यह भी पढ़ें - Kartik Aryan-Vidya Balan: कार्तिक आर्यन के गाल खींचते नजर आईं विद्या बालन, क्यूट मोमेंट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

संगीतकार अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत कौर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.