News Nation Logo

Ananya Panday और Ishaan Khatter के गुपचुप रिश्ते का भंडाफोड़

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं. फिलहाल वो अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. खबर आ रही है कि दोनों ने 3 साल के रिश्ते के बाद ब्रेकअप कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Apr 2022, 05:51:38 PM
actor

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का टूटा रिश्ता (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं. उनकी कई तस्वीरें भी छाई रहती हैं. लेकिन हाल ही में दोनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि दोनों एक साथ कब थे यानी उनके रिलेशन के बारे में तो किसी को नहीं पता था. बिल्कुल ईशान और अनन्या ने भले अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों पिछले 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद अब वे अलग (Ananya Panday and Ishaan Khatter Breakup) हो गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या और ईशान ने तीन साल तक एक रिश्ते में रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया है. दोनों के अलग होने की जानकारी उनके एक करीबी ने दी. जिसने बताया, ''फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई. जहां उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग बनी. जिसके बाद एक नए सफर की शुरुआत हुई. हालांकि, 3 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. दोनों ने ये फैसला एक-दूसरे की सहमति से लिया है."

बता दें कि भले दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने कबूला नहीं. लेकिन उनकी कुछ तस्वीरों और वीडियो ने अक्सर उनके बीच की बॉन्डिंग दिखाई. ईशान और अनन्या को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है. यही नहीं, अनन्या ने फैंस के साथ लाइव बातचीत के दौरान भी ईशान का जिक्र (Ananya Panday on Ishaan Khatter) किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि उन दोनों में काफी चीजें सामान्य हैं. साथ ही उन्होंने ईशान के साथ की गई उनकी फिल्म को खास बताया था. ऐसे में फैंस कहीं-न-कहीं दोनों के बीच के रिश्ते (Ananya Panday and Ishaan Khatter Love Story) को समझ रहे थे. लेकिन आपको बताते चलें कि हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते, क्योंकि दोनों की तरफ से इस मामले पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है.

खैर, बात करें दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की तो ईशान (Ishaan Khatter Upcoming Movies) आने वाले दिनों में फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) और 'पीपा' (Pipa) में दिखेंगे वहीं, अनन्या की बात करें तो उनके पास 'लीगर' (Liger) जैसी बिग बजट फिल्म है. इसके अलावा एक्ट्रेस (Ananaya Panday Upcoming Movies) फिल्म 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) में भी दिखने वाली हैं. दर्शकों को दोनों ही कलाकारों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 04 Apr 2022, 05:51:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.