logo-image

Ananya Panday : अनन्या पांडे ने पैपराजी को कही ये बात, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

बी - टाउन में सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बिते दिन अपना जन्मदिन मनाया है. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनके मुरीद हो गए हैं.

Updated on: 31 Oct 2022, 07:37 AM

नई दिल्ली :

बी - टाउन में सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बिते दिन अपना जन्मदिन मनाया है. हर किसी ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर स्पेशल फील कराया. वहीं एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. चाहे वजह कुछ भी हो. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनके मुरीद हो गए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अपनी गाड़ी में बैठने के लिए जा ही रही होती हैं, तभी कई सारे पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने लगते हैं. उसी दौरान एक पैपराजी फोटोज लेते वक्त गिर जाता है.

यह भी जानिए -  Viral Video : Janhvi Kapoor को बेटी नहीं मानते हैं Boney Kapoor! आती है ये फीलिंग

तो एक्ट्रेस उन्हें प्यार से कहती हैं- 'अरे संभाल के ठीक होना आप', जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया एक्ट्रेस की तारीफ लोग लगातार कर रहे हैं. क्योंकि आमतौर पर सेलेब्स जल्दबाजी में रहते हैं तो वो लोगों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते हैं. लेकिन अनन्या पांडे के रिएक्शन ने तो सभी का दिल जीत लिया है.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या को आखिरी बार फिल्म लाइगर में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर काम करने में विफल रही. जल्द ही एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ खो गए हम कहां में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. इसके साथ ही आपको बता दें कि अनन्या इंस्टाग्राम (Ananya Panday Instagram) पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ शेयर कर अपने फैंस का ध्यान खींचती हैं. कई बार वो अपने पोस्ट के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. हालांकि इन चीजों के बावजूद उनके अंदर का चार्म खत्म नहीं होता है.