logo-image

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय के साथ मनाया नया साल, वायरल हुई फोटोज

इससे पहले आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की इटली वेकेशन की फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. दोनों को साथ में चिल करते देखा गया था.

Updated on: 03 Jan 2024, 05:09 PM

नई दिल्ली:

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड में स्टार्स ने बड़े ही धूमधाम से नये साल का स्वागत किया है. सेलेब्स ने अपनी फैमिली, पार्टनर और लवर के साथ नये साल का जश्न मनाया था. सोशल मीडिया पर इसकी फोटोज भी वायरल हुई थीं. वहीं अखिकतर सेलिब्रिटीज नया साल मनाने वेकेशन पर गए थे. ऐसे में भला फिल्मी दुनिया के नये लव-बर्ड्स कैसे पीछे रह जाते. जी हां हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की जिनकी एक तस्वीर ने बवाल मचा दिया है. अनन्या ने अपनी लवर आदित्य रॉय के साथ लंदन में नया साल मनाया था. 

सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में अनन्या और कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले पिछले हफ्ते ही अनन्या और आदित्य को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था. दोनों की डेटिंग अफवाहें गर्म हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया है. दोनों को लंदन में न्यू ईयर सेलिब्रेट करते देखा गया है. ब्लैक आउटफिट में अनन्या और आदित्य साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

ये भी पढ़े- SRK Viral Video: फिल्म के साथ छुट्टियां मनाके मुंबई लौटे शाहरुख खान, वीडियो वायरल 

इससे पहले आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की इटली वेकेशन की फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. दोनों को साथ में चिल करते देखा गया था. हालांकि, कपल ने करण जौहर के चैट शो में अपनी लव-स्टोरी को लेकर थोड़ी बहुत बातचीत की है.  कॉफ़ी विद करण 7 में करण जौहर ने अनन्या से पूछा था कि क्या आपके और आदित्य रॉय कपूर के बीच कुछ चल रहा है?" इसपर अनन्या ने जवाब दिया, "मुझे आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं." 

साथ ही 2022 में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक करते दिखे थे. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के मुंबई रिसेप्शन में भी दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए थे. आदित्य रॉय भी अनन्या को अपनी खुशी और हैप्पी प्लेस बता चुके हैं. वहीं अनन्या ने कहा था कि वो आजकल बहुत खुश हैं. दोनों की डेटिंग भले कंफर्म न हो लेकिन पार्टी में साथ स्पॉट होना और साथ में वेकेशन मनाना कहीं न कहीं दोनों के बीच लव-अफेयर की कहानी सुना रहे हैं.