logo-image
लोकसभा चुनाव

Anant-Radhika Pre Wedding: कैसा होगा अंबानी प्री-वेडिंग का तीसरा दिन, यहां जानें डीटेल्स 

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन का तीसरा दिन जामनगर में रोमांच और परंपरा के मिक्स का वादा करता है.

Updated on: 03 Mar 2024, 11:23 AM

New Delhi:

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का तीसरा दिन जामनगर में रोमांच और परंपरा के मिक्स का वादा करता है. 3 मार्च को, यह ग्रैंड फिनाले दो मुख्य इवेंट में विभाजित है, हर फंक्शन की अपनी सेटिंग और ड्रेस कोड में है. "टस्कर ट्रेल्स" के दौरान मेहमान सबसे पहले प्रकृति के साथ घुलमिल जाएंगे. बाद में, वे "हशाक्षर" के लिए पारंपरिक इंडियन आउटफिट अपनाएंगे. सुविधा के लिए, मेहमानों को सहायता सेवाएँ मिलेंगी इनमें लॉन्ड्री, हेयरस्टाइलिंग, साड़ी ड्रेपिंग और मेकअप शामिल हैं. यह पक्का करता है कि मेहमान पूरे समय बेस्ट दिखें.  एक समर्पित गेस्ट टीम भी कॉल पर है. वे लोगों की किसी भी विशिष्ट जरूरत की खयाल रख रहे हैं. 

टस्कर ट्रेल्स
सुबह की शुरुआत "टस्कर ट्रेल्स" से होती है. यहां, प्रेजेंट लोग जामनगर के हरे-भरे विस्तार का पता लगाते हैं.यह इवेंट एक "कैज़ुअल" ड्रेस कोड का सुझाव देता है.यह आराम से लेकिन स्टाइलिश ढंग से बाहर का आनंद लेने का अवसर है. अनंत अंबानी ने इससे पहले गुजरात में रिलायंस के 3,000 एकड़ के ग्रीन बेल्ट के भीतर दुनिया का सबसे बड़ा चिड़ियाघर और पुनर्वास केंद्र 'वंतारा' लॉन्च किया था. शिकार के खतरे में पड़े हाथियों की मदद के लिए केंद्र में एक टॉप लेवल का हाथी बचाव केंद्र और अस्पताल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CNBC-TV18 (@cnbctv18india)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CNBC-TV18 (@cnbctv18india)

यह एक्स-रे और लेजर मशीनों, एक प्रयोगशाला और एक ऑक्सीजन रूम जैसे हाई तकनीक वाले गियर से भरा हुआ है. पशुचिकित्सकों और विशेषज्ञों सहित 500 स्टाफ सदस्यों के साथ, वे 200 से अधिक हाथियों की देखभाल करते हैं. हाथियों को विशेष उपचार मिलता है, जिसमें पूल, एक बड़ा जकूज़ी और मिट्टी की मालिश शामिल है. 

हश्ताक्षर 
शाम का "हश्ताक्षर " समारोह भव्यता को आमंत्रित करता है. मेहमान पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनेंगे और अधिक औपचारिक तरीके से जश्न मनाएंगे. समारोह नवनिर्मित जामनगर टाउनशिप मंदिर परिसर में होगा. यह घटना जोड़े के अपने करीबियों की प्रेजेंस में ऑफिशिल मिलन का प्रतीक है. नीता अंबानी की परिकल्पना वाला यह मंदिर परिसर भारत की समृद्ध परंपराओं को प्रदर्शित करता है, इसमें नक्काशी, मूर्तियां और भित्तिचित्र शैली की पेंटिंग हैं, जो सदियों की कलात्मक विरासत की प्रतिध्वनि हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Ambani (@officenitaambani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Ambani Piramal (@_ishaambanipiramal)

अब तक का जश्न
प्री-वेडिंग पार्टी की शुरुआत जोर-शोर से हुई. पहले दिन सिंगर रिहाना ने मेहमानों के लिए खास परफॉर्मेंस दी. दूसरे दिन की "ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड" थीम सभी को अंबानी के पशु बचाव केंद्र में ले गई.  इसमें विभिन्न प्रकार की स्थानीय गतिविधियाँ, जंगली स्पर्श के साथ मनोरंजन का मिश्रण शामिल था.