logo-image

आनंद ओझा की फिल्म रण यूपी में हुई रिलीज, कॉमेडी से भरपूर है मूवी

फिल्म का निर्देशन चंद्र पंत ने किया है. फिल्म 13 मई को झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Updated on: 22 Jul 2022, 03:03 PM

highlights

  • भोजपुरी स्टार आनंद ओझा पहुंचे आगरा के हीरा टॉकीज
  • फिल्म एक्शन, रोमांस और इमोशन से भरपूर है.
  • फिल्म का निर्देशन चंद्र पंत ने किया है. 

agra:

यूपी पुलिस में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. आगरा में तैनात यातायात निरीक्षक आनंद ओझा की बात करें तो वो बड़े पर्दे पर आज शुक्रवार से रिलीज हो रही 'रण' फिल्म में मुख्य किरदार निभाते नजर आये. आगरा मैं ट्रैफिक इंसपेक्टर के पद पर तैनात भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता आंनद ओझा ने बताया कि फिल्म एक्शन, रोमांस और इमोशन से भरपूर है. वह फौजी बने हैं. ये फिल्म पर्सनल रिवेंज पर बनी है. वह काजल राघवाणी के साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन चंद्र पंत ने किया है. फिल्म 13 मई को झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं अब ये फिल्म यूपी में रिलीज हुई है. 

आगरा के यातायात निरीक्षक व अभिनेता आनंद ओझा ने बताया कि फिल्म 'रण' एक्शन से भरपूर फ़िल्म है, जिसमें रोमांस और इमोशन का तड़का भी है. अपनी भूमिका के संबंध में उन्होंने बताया कि वे एक आर्मी मेन की भूमिका में हैं, लेकिन कहानी बॉर्डर की नहीं बल्कि पर्सनल रिवेंज की है . फ़िल्म में उनकी जोड़ी काजल राघवाणी के साथ है.

 

ये भी पढ़ें-राष्ट्रपति चुनाव में 64% वोट हासिल कर द्रौपदी मुर्मू ने यशवंत सिन्हा को हराया

दूसरी फिल्म भी बनकर है तैयार

निर्माता अरुण कुमार मिश्रा की यह पहली फ़िल्म है, जबकि इनकी दूसरी फ़िल्म ' माही " भी बनकर तैयार है. उन्होंने बताया कि वे सार्थक व मनोरंजक फिल्मों का निर्माण करते रहेंगे.  फिल्म में म्यूजिक दिवंगत धनंजय मिश्रा का  है, जबकि स्टोरी ,डायरेक्शन और एक्शन तीनों चंद्रपंत के हैं.