logo-image

Citadel: आनंद महिंद्रा ने देखी 'सिटाडेल'...प्रियंका चोपड़ा को बताया बेस्ट एक्शन हीरो

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल में प्रियंका चोपड़ा की टीवी सीरीज 'सिटाडेल' देखी थी.

Updated on: 03 May 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली:

Anand Mahindra on Citadel: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल में प्रियंका चोपड़ा की टीवी सीरीज 'सिटाडेल' देखी थी. इसके बाद महिंद्रा प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने सोशल मीडिया पर सिटाडेल की तारीफों के जमकर पुल बांधे. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' 28 अप्रैल को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी हैं. रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित ये टीवी सीरीज में देसी गर्ल एक जासूस नादिया सिंह का रोल प्ले कर रही हैं. 

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'सिटाडेल' का वीडियो शेयर किया था. उन्होंने इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा के लिए स्पेशल नोट भी लिखा. महिंद्रा चेयरमैन यह तक कह दिया कि प्रियंका चोपड़ा ने इस सीरीज में अपने एक्शन स्टंट से बॉलीवुड के बहुत से हीरोज को भी पीछे छोड़ दिया है. 

ट्विटर पर महिंदा ने लिखा, "वीकएंड पर मैंने 'सिटाडेल' के पहले दो एपिसोड देखे...रूसो ब्रदर्स की इस ओटीटी सीरीज ने मुझे पूरी तरह बांध के रखा...मैं बिल्कुल हिल भी नहीं पाया था. भले ही मुझे स्टोरी खास पसंद नहीं आई लेकिन @priyankachopra को एक एक्शन हीरो के रूप में देखना बहुत बड़ा शॉक था. उन्होंने हमारे बहुत से मेल एक्शन हीरोज को पीछे छोड़ दिया है. फौजियों के बच्चे यूं भी पावरफुल होते हैं और वह उसमें फिट बैठती हैं. वो अपनी शर्तों पर जिंदगी जी रही हैं और आगे बढ़ रही हैं. भगवान उन्हें और शक्ति दें." 

बीते कुछ दिनों पहले आनंद महिंद्रा ने साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली से सिंधू सभ्यता पर फिल्म बनाने की अपील की थी. उन्होंने भारतीय संस्कृति और इतिहास को दोहराने को कहा था. खुद फिल्म मेकर राजमौली ने भी उनके ट्वीट का जवाब दिया था. 'बाहुबली' डायरेक्टर ने बताया कि 'मगाधीरा' की शूटिंग के दौरान उन्होंने सिंधू सभ्यता को नजदीक से देखा था. फिल्म मेकर ने महिंद्रा चेयरमैन को भरोसा दिलाया कि वो इस मुद्दे को अपने सिनेमा के जरिए जरूर प्रदर्शित करेंगे.