logo-image

आनंद गांधी मंगल ग्रह पर जीवन को लेकर 1 मिनट की सिनेमेटिक रील बनाएंगे

आनंद गांधी मंगल ग्रह पर जीवन को लेकर 1 मिनट की सिनेमेटिक रील बनाएंगे

Updated on: 28 Nov 2021, 12:15 AM

मुंबई:

आनंद गांधी ने शिप ऑफ थीसस, तुंबड, एन इनसिग्निफिकेंट मैन और ओके कंप्यूटर जैसे अपने निर्देशन और प्रोडक्शन वेंचर से हिंदी सिनेमा का परिदृश्य बदल दिया है।

ऑफबीट विषयों पर एक अलग तरह के सिनेमा के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता ने अपने अगले शीर्षक द फ्यूचर ऑफ लिविंग टेरा की घोषणा की है, जो 1 मिनट की रील प्रारूप की शॉर्ट फिल्म है।

आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर के साथ फिल्म की घोषणा की। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, मंगल से पृथ्वी तक। बंजर भूमि से लेकर पुनर्योजी शहरों तक। मानव सभ्यता का भविष्य हैशटेग इनदमेकिंग इंस्टाग्राम के सिनेमा रील फिल्म (एक 1 मिनट का) मेरे द्वारा निर्देशित टेरा है। वूट इंस्टाग्राम और वूट पर जल्द ही आ रहा है।

पोस्टर में एक अंतरिक्ष यात्री को मंगल की लाल परत की तरह चलने पर दिखाया गया है, जिसकी पीठ सूर्य की ओर है। इसके तुरंत बाद, आनंद के लिए प्रशंसकों और दर्शकों ने उत्साह व्यक्त करना शुरू कर दिया। फिल्म रीलों की अवधारणा को घुमाती है और कम से कम समय-सीमा में एक सम्मोहक कहानी बताने का लक्ष्य रखती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.