logo-image

सोनम कपूर के बर्थेडे पर पति आनंद आहूजा ने शेयर किया ये रोमांटिक पोस्ट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Birthday) के पति आनंद अहूजा ने भी एक्ट्रेस को बड़े ही स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है

Updated on: 09 Jun 2021, 10:16 AM

highlights

  • सोनम कपूर को पति आनंद ने किया बर्थडे विश
  • सोनम का जन्म 9 जून 1985 को हुआ था
  • सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Birthday) के पति आनंद अहूजा ने भी एक्ट्रेस को बड़े ही स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है. आनंद आहुजा (Anand Ahuja) ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए एक रोमांटिक पोस्ट लिखा है. आनंद आहुजा (Anand Ahuja) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'मुझे पता है कि आप इस वॉलपेपर से कितना प्यार करते हैं, आप एकमात्र वॉलपेपर हैं जिनकी मुझे आवश्यकता है! हैप्पी बर्थडे माय फॉरएवर वॉलपेपर'.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने किया जबरदस्त स्टंट, Video शेयर कर कहा- 'आता माझी सटकली'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

आनंद आहुजा (Anand Ahuja) के इस प्यार भरे पोस्ट पर कमेंट करते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लिखा, 'लव यू सो मच'.  फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली और नीरजा, रांझणा से सबका दिल जीत चुकी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का जन्म 9 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. सोनम कपूर बॉलीवुड के कपूर परिवार से ताल्लुक रखती हैं, वो सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी हैं और अर्जुन कपूर की चचेरी बहन हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

यह भी पढ़ें: सारा अली खान की चंपी करती दिखीं अमृता सिंह, बुआ सबा पटौदी का यूं आया रिएक्शन

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति आनंद आहुजा (Anand Ahuja) के साथ क्यूट-रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोनम और आनंद की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा साल 2018 में शादी के बंधन में बंध चुके हैं और इस समय न्यूयॉर्क में रह रहे हैं. सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली हैं. जानकारी के अनुसार सोनम ने इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी. इस फिल्म को डायरेक्टर शोम मखीजा ने निर्देशित किया है. फिल्म में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक नेत्रहीन दिव्यांग लड़की का किरदार निभाया है.