logo-image

नो टाइम टू डाई में एक्शन सीन करना चाहती थीं एना डी अरमास

नो टाइम टू डाई में एक्शन सीन करना चाहती थीं एना डी अरमास

Updated on: 15 Sep 2021, 06:50 PM

लॉस एंजिल्स:

आगामी बॉन्ड फिल्म नो टाइम टू डाई में सीआईए एजेंट पालोमा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री एना डी अरमास ने शूटिंग के दौरान अपने मास्टर को जटिल एक्शन ²श्यों में मदद करने के लिए अपनी स्टंट टीम की प्रशंसा की है।

अभिनेत्री ने अपने चरित्र का परिचय देते हुए कहा कि पालोमा एक क्यूबा एजेंट है, वह तीव्र है, मेरे पास कई एक्शन ²श्य थे। भगवान का शुक्र है कि मेरे पास एक अद्भुत स्टंट टीम थी। मैं वास्तव में इसे सही करना चाहती थी, और ऐसा लगता है कि मुझे पता था कि मैं क्या कर रही हूं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, प्रमोशन वीडियो में साथी एजेंट नोमी (लशाना लिंच) का परिचय दिया गया है, जो अभिनेता डेनियल क्रेग के प्रतिष्ठित जासूस 007 के सहयोगी के रूप में भी काम करेगी।

निर्देशक कैरी जोजी फुकुनागा ने कहा कि इस फिल्म में हमारे पास दो बिल्कुल नए एजेंट हैं जो जेम्स बॉन्ड के सहयोगी हैं।

लिंच ने कहा कि उसका एजेंट अहंकार को कुशल में बदल देता है।

उन्होंने कहा कि नोमी अत्यधिक कुशल, थोड़ा अहंकारी है।

स्टार ने कहा कि उन्होंने फिल्मांकन से पहले सैन्य प्रशिक्षण लिया था। वह ब्लॉकबस्टर में महिलाओं के बढ़ते प्रभाव से प्रभावित हैं।

लिंच ने कहा कि नो टाइम टू डाई परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करता है। हम इस फिल्म में महिलाओं के मजबूत होने के कई अलग-अलग उदाहरण देखते हैं।

लशाना ने हाल ही में जोर देकर कहा कि कोई भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभा सकता है क्योंकि दर्शक अभी भी फिल्में देखने के लिए उमड़ेंगे। क्रेग ने हाल में ही 007 के लिए खुद को बहुत बूढ़ा बताया था।

उन्होंने कहा कि हम ऐसे समय में हैं जहां उद्योग केवल दर्शकों को वह नहीं दे रहा है जो उसे लगता है कि दर्शक चाहते हैं।

वे वास्तव में दर्शकों को वह दे रहे हैं जो वे दर्शकों को देना चाहते हैं। बॉन्ड एक पुरुष या महिला हो सकती है। वे सफेद, काले, एशियाई, मिश्रित जाति के हो सकते हैं। वे युवा या बूढ़े हो सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.