logo-image

महिला जेम्स बॉन्ड की कोई जरूरत नहीं : एना डी अरमास

महिला जेम्स बॉन्ड की कोई जरूरत नहीं : एना डी अरमास

Updated on: 20 Jul 2022, 12:05 PM

लॉस एंजिल्स:

हॉलीवुड अभिनेत्री एना डी अरमास ने कहा कि वह जासूसी फ्रेंचाइजी में महिलाओं के लिए अधिक महत्वपूर्ण, गहरी भूमिकाएं देखना चाहती हैं।

उन्होंने डेनियल के बॉन्ड को विपरीत लिंग के होने के लिए कुछ लोगों के कॉल के बीच द सन से कहा, एक महिला जेम्स बॉन्ड की कोई जरूरत नहीं है। किसी और के चरित्र को चुराने की कोई जरूरत नहीं है, अपना कुछ बनाना चाहिए।

यह एक उपन्यास है और यह इस जेम्स बॉन्ड की दुनिया और उस ब्रह्मांड की इस कल्पना की ओर ले जाता है। मैं जो चाहती हूं वह यह है कि फिल्मों में महिलाओं के लिए भी बेहतर किरदार हो, कुछ शानदार और कलात्मक।

38 वर्षीय टिंडर के उपाध्यक्ष पॉल बोकाडाकिस के साथ डेटिंग के बावजूद, अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी पीठ थपथपाकर ऑनलाइन दुनिया से खुद को दूर कर लिया है। उन्होंने कहा, मैंने ट्विटर को सालों पहले डिलीट कर दिया था। मैं लगभग एक साल से इंस्टाग्राम पर हूं।

इससे पहले अभिनेत्री ने 49 वर्षीय बेन एफ्लेक को डेट किया था, फिर दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया, जिसके पीछे की वजह काफी साफ साफ सामने नही आई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक साथ नहीं रह सकते, इस बात की पुष्टि हुई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.