logo-image

PHOTO: एमी जैक्सन ने शेयर की Baby Shower की खूबसूरत तस्वीरें

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने मई में George Panayiotou के साथ सगाई की थी

Updated on: 31 Aug 2019, 12:28 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) मां बनने वाली हैं. एमी जैक्सन प्रेग्नेंसी के अपने आखिरी दिनों को खूब इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने बेबी शावर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. एमी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने होने वाले बच्चे का जेंडर रिवील किया था. इससे पहले एमी ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह गर्भावस्था के 35वें सप्ताह में हैं. एमी की बेबी शावर वाली तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं.

यह भी पढ़ें- Saaho Box Office Collection: 'साहो' ने की धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

एमी ने साल 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टनम' से एक्टिंग में कदम रखा और इसके बाद तमिल फिल्मों के अलावा उन्होंने कई तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया. उनकी आखिरी बड़ी रिलीज साल 2018 में आई रंजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' थी, जो तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर दे रही हैं इस्तीफा, कहा- यह रायता मेरे बस का नहीं...

View this post on Instagram

⌛️ #week35

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

View this post on Instagram

Nesting, resting, meditating 🔁 keeping my mind, body and soul active in @aloyoga

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

बता दें कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने मई में George Panayiotou के साथ सगाई की थी और मार्च में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. एमी ने साल 2010 में आई तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टनम' के साथ एक्टिंग के क्षेत्र में अपना कदम रखा और इसके बाद तमिल फिल्मों के अलावा वह कई तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आईं.