logo-image

Pathan:अमूल इंडिया ने मनाया पठान की सफलता का जश्न, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने चार साल के लंबे समय बाद बड़े पर्डे पर वापसी की है.

Updated on: 01 Feb 2023, 09:21 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने चार साल के लंबे समय बाद बड़े पर्डे पर वापसी की है. फिल्म पठान (Pathan) की सफलता के बाद एक्टर ने यह साबित कर दिया कि उन्हें आखिर बॉलीवुड का किंग खान (Shahrukh Khan) क्यों कहा जाता है. यह तो सब जानते हैं कि, शाहरुख खान की कमबैक फिल्म, 'पठान 2023' (Shahrukh Khan 2023) की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई है. यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हुई थी और 7 दिनों में इसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. शाहरुख खान के फैंस के लिए यह वास्तव में एक बहुत खुशी की बात है  कि उनका पसंदीदा स्टार अपने करियर की सबसे बड़ी हिट दे रहा है. उनके फैंस के अलावा, अमूल इंडिया ने हाल ही में पठान की सफलता का जश्न एक नए विषय के साथ मनाया. 

अमूल इंडिया ने ट्विटर पर पठान के लिए एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "#अमूल टॉपिकल: बॉलीवुड के बादशाह ने ब्लॉकबस्टर के साथ वापसी की!". साथ में अमूल इंडिया ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें, डेयरी उत्पादों के ब्रांड ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का एक एनिमेटेड संस्करण बनाया. शेयर की हुई तस्वीर में दोनों स्टार्स को कंपनी द्वारा लिखे गए फंकी गीतों पर थिरकते देखा जा सकता है. खैर, यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसे देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

पठान की सफलता पर अमूल इंडिया के ट्वीट पर कई नेटिजन्स ने अपने रिएक्शन दिए, एक यूजर ने ट्वीट किया, "ये एड देखे तो हम झुमने लग गए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक समय सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म को हिट घोषित करने में 25 हफ्ते या कम से कम एक महीने का समय लगता था... आजकल फिल्म रिलीज होने से पहले वे खुद को टिकट बेच रहे हैं और इसे हिट घोषित कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें - TMKOC के प्रोजेक्ट हेड ने कसा शैलेश लोढ़ा पर तंज, बताया बकाया राशी ना देने का कारण

फिल्म पठान की बात करें तो, फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इसमें दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा, एकता कौल और सलमान खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बता दें कि, पठान को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था.