logo-image

'बाहु से बैली तक...' अमूल ने 'बाहुबली 2' की अपार सफलता पर फिल्म को ऐसे किया सैल्यूट

अमूल हमेशा ताजा मुद्दों और बड़ी खबरों को लेकर मजेदार कार्टून्स की सीरीज निकालता है।

Updated on: 03 May 2017, 05:57 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन' रिलीज से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दर्शक की इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं अमूल ने भी मूवी के डायरेक्टर एसएस राजामौली को अपने कार्टून्स (एड) के जरिए सलामी दी है।

अमूल हमेशा ताजा मुद्दों और बड़ी खबरों को लेकर कार्टून्स की सीरीज निकालता है। 'बाहुबली 2' ने पूरी दुनिया में इस कदर धमाल मचाया हुआ है कि अमूल भी अपने कार्टून्स में शामिल करने से खुद को रोक नहीं सका।

ये भी पढ़ें: निर्देशक महेश भट्ट ने भारतीय सिनेमा के लिए 'बाहुबली' को बताया गेम चेंजर

अमूल ने कार्टून में प्रभास और देवसेना की तस्वीर बनाई है। प्रभास हाथी पर खड़े होकर बटर (मक्खन) खा रहे हैं तो वहीं देवसेना उनके पास खड़ी होकर मुस्कुरा रही हैं। अमूल ने इसे पंचलाइन दी है, 'बाहु से बैली यानी पेट तक।' साथ ही नीचे लिखा है, 'इस ब्लॉकबस्टर को एंज्वॉय करिए।'

इस एड को अब तक 700 से ज्यादा बार रिट्विट किया जा चुका है। वहीं 1300 लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं कार्टून को 660 लोगों ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर 6400 लोग रिएक्ट कर चुके हैं। इस बैनर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि यह बहुत ही ज्यादा क्यूट है।

ये भी पढ़ें: KRK ने बाहुबली 2 पर साधा निशाना, प्रभास और राणा को बताया 'कार्टून'

अमूल ने पिछली बार भी 'बाहुबली: द बिगनिंग' पर एक एड कैंपेन शुरू किया था। उन्होंने इसका नाम 'बहुत बटर्ली' दिया था और यह वाकई में काफी बटर्ली था। इस एड में बाहुबली यानी प्रभास युद्ध से विराम लेते नजर आते हैं और राजकुमारी अवंतिका यानी तमन्ना उन्हें अमूल बटर लगा हुआ ब्रेड का एक स्लाइस ऑफर कर रही हैं। उनके दूसरे हाथ में प्लेट में अमूल बटर का ब्रिक रखा हुआ है और उसी तरफ भल्लाल देव यानी राणा डग्गुबाती आक्रमण करने की तैयारी कर रहे हैं। इसकी पंचलाइन भी बहुत मजेदार थी- 'मैसिव हिट।'

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

अमूल ने बाहुबली: द बिगनिंग के लिए बनाया था एड
अमूल ने बाहुबली: द बिगनिंग के लिए बनाया था एड

गौरतलब है कि 'बाहुबली 2' पूरी दुनिया में 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। इसे पूरी दुनिया में 9 हजार तो सिर्फ भारत में 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जो एक रिकॉर्ड है। वहीं फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 1 हजार करोड़ से ऊपर का कारोबार कर लिया है। 2015 में रिलीज हुई 'बाहुबली' का सीक्वल 'बाहुबली 2' है। इसमें प्रभास, राणा डग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और रमैया ने काम किया है।