logo-image

जस्टिन बीबर इंडिया: पॉप सिंगर की डिमांड पर अमूल ने कार्टून जारी कर ली चुटकी.. आप भी देखें कैसे

इसके पहले हाल ही में अमूल ने पूरी दुनिया में धमाल मचा रही फिल्म 'बाहुबली 2' पर भी कार्टून बनाया था। इसमें प्रभास और देवसेना की तस्वीर बनी हुई थी।

Updated on: 09 May 2017, 07:58 AM

मुंबई:

ग्रैमी अवॉर्ड विनर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की भारत यात्रा इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। उनकी खातिरदारी, सुरक्षा और डिमांड पर हर कोई चर्चा कर रहा है। लेकिन इस बीच अमूल ने भी अपने कार्टून (एड) के जरिए जस्टिन की डिमांड पर चुटकी ली है।

अमूल हमेशा ताजा मुद्दों और बड़ी खबरों को लेकर कार्टून्स की सीरीज निकालता है। इसमें जस्टिन बीबर की तस्वीर बनी हुई है, जो छोटे से पूल के पास बैठे हुए हैं। उनके पीछे हेलिकॉप्टर, लग्जरी गाड़ी और सिक्योरिटी गार्ड्स खड़े हुए हैं। अमूल ने इसे पंचलाइन दी है, 'अविश्वसनीय मांग।' साथ ही नीचे लिखा है, 'बस ब्रेड में है।' 

बता दें कि इसके पहले हाल ही में अमूल ने पूरी दुनिया में धमाल मचा रही फिल्म 'बाहुबली 2' पर भी कार्टून बनाया था। इसमें प्रभास और देवसेना की तस्वीर बनी हुई थी।

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर इंडिया: यहां जानें पॉप सिंगर का भारत में कसंर्ट से लेकर क्या है पूरा शेड्यूल

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

अमूल ने जारी किया कार्टून
अमूल ने जारी किया कार्टून

मुंबई में होगा कॉन्सर्ट
जस्टिन 10 मई को मुंबई में एक कॉन्सर्ट करने वाले हैं, जिसके लिए जोरशोर से तैयारियां की जा रही है। खबरों की मानें तो जस्टिन अपने 120 साथियों के साथ होटल में दाखिल होंगे। उनके स्वागत के लिए 10 लग्जरी गाड़ियों के अलावा बसों का भी इंतजाम किया गया है। इसके अलावा जस्टिन के लिए एक स्पेशनल रोल्स रॉयस भी रिजर्व की गई है।

सोने-चांदी के प्लेट्स में खाएंगे खाना
जस्टिन करीब 29 राज्यों के लजीज खानों का स्वाद चखेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि सभी मेहमानों को सोने-चांदी से बनी डिनर प्लेट्स पर खाना परोसा जाएगा। इन प्लेट्स पर हर एक मेहमान का नाम देवनागरी में खुदा होगा।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले कॉन्सर्ट के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसमें ड्रोन से भी निगरानी रखी जाएगी। नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराल ने कहा कि लाइव शो के लिए 45,000 से ज्यादा लोगों के मौजूद होने की उम्मीद है। कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा और आपातकालीन आपदा प्रबंधन के लिए करीब 500 पुलिसकर्मी और 25 अधिकारी तैनात किए जाएंगे।