News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

ऋषि कपूर और इरफान खान को अब अमूल बटर के विज्ञापन ने दी श्रद्धांजलि, आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीर

इरफान खान (Irrfan Khan) को श्रद्धांजलि देने के लिए विज्ञापन में उनके प्रशंसित किरदार जैसे 'द लंचबॉक्स', 'अंग्रेजी मीडियम', और 'पान सिंह तोमर' के किरदार को शामिल किया गया है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 May 2020, 06:30:01 PM
rishi kapoor

Irrfan khan (Photo Credit: फोटो- @amul.pune Instagarm)

नई दिल्ली:

दुग्ध उत्पादन दिग्गज अमूल (Amul) कॉओपरेटिव ने अपने हालिया ट्रेडमार्क विज्ञापन के जरिए कपूर के लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन किरदार, जैसे 'मेरा नाम जोकर', 'सरगम' और 'अमर अकबर एंथनी' के फिल्मों के किरदारों को लाइव एनीमेशन के माध्यम से जीवंत किया है. विज्ञापन के पंचलाइन में लिखा है, 'आप किसी से कम नहीं", यह 1977 की उनकी लोकप्रिय फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' की ओर इशारा कर रहा है. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. अमूल की श्रद्धांजलि ने देशवासियों को भावुक कर दिया.

इसे पसंद करने वाले कई प्रशंसकों में ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अच्छी दोस्त अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी शामिल थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विज्ञापन की एक तस्वीर भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: 'घर आ रही हूं मां', ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने शेयर किया पोस्ट

View this post on Instagram

#Amul Topical: Tribute to one of our finest actors...

A post shared by Amul Icecream & Milk Products (@amul.pune) on

वहीं इरफान खान (Irrfan Khan) को श्रद्धांजलि देने के लिए विज्ञापन में उनके प्रशंसित किरदार जैसे 'द लंचबॉक्स', 'अंग्रेजी मीडियम', और 'पान सिंह तोमर' के किरदार को शामिल किया गया है. इरफान के लिए बनाए गए विज्ञापन का पंचलाइन है, 'हमारे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक को श्रद्धांजलि.' बता दें कि बॉलीवुड 2 दिग्गज अभिनेता पिछले 2 दिनों हम हमें अलविदा कह गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

First Published : 01 May 2020, 06:30:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Amul Rishi Kapoor Irrfan Khan