News Nation Logo
विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच राज्यसभा आज दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हुई भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

लाइव शो के बीच पति अनमोल ने किया था ऐसे प्रपोज, ये था अमृता राव का जवाब

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) एक ऐसी अदाकारा जो अपने भोलेपन से लोगों को मात देती हैं. उनके इस समय खबरों में आने की वजह है. उनकी लव स्टोरी है. एक्ट्रेस की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Nov 2021, 01:26:43 PM
amrita rao

Amrita Rao And RJ Anmol (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) एक ऐसी अदाकारा जो अपने भोलेपन से लोगों को मात देती हैं. उनके इस समय खबरों में आने की वजह है. उनकी लव स्टोरी है . एक्ट्रेस की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. उन्होंने आरजे अनमोल (RJ Anmol)संग शादी करके अपने चाहने वालों के दिल तोड़ दिए थे. लेकिन दोनों की शादी होने के बाद सबके मन में एक सवाल उठ रहा था कि वो कैसे मिले और इनकी शादी कैसे हुई. तो चलिए आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के कुछ दिलचस्प किस्सों को साझा करते हैं.

यह भी जानें-आखिर क्यों माधुरी दीक्षित के पति ने उनके गोनों को देखने से किया इंकार

आपको बता दें कि दोनों के बीच प्यार कैसे परवान चढ़ा इसे आरजे अनमोल ने रीक्रिएट किया है. और विडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस विडियो में उन्होंने दिखाया कैसे लाइव शो के दौरान उन्होंने अमृता को प्रपोज़ किया था. उनके प्यार का इजहार करने का तरीका काफी दिलचस्प रहा. अनमोल ने यह बात भी साझा कि उनकी मां 'विवाह' फिल्म देखने के बाद वैसी ही बहू लाना चाहती थी. और शायद किस्मत को भी यही मंजूर था. कि उनकी बहू अमृता ही बने. अमृता भी हर रोज अनमोल का लाइव शो सुना करती थी. और उसी बीच में अनमोल ने उन्हें प्रपोज भी कर दिया था. इसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस के फेवरेट सॉन्ग 'चांदनी रात की मदद ली थी.

आरजे अनमोल की मां चाहती थी, अमृता राव जैसी बहू -

बता दें विवाह फिल्म के 15 साल पूरे हो चुके है.इसी खुशी में अनमोल अनमोल ने एक और प्यारा किस्सा भी साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि जब उनकी मां ने यह फिल्म देखी तो उनसे कहा- बेटा बहू लाना तो ऐसी लाना. उन्होंने कहा 'मुझे यकीन है कि पूरे देश में हर किसी की मां ने अपने बेटे से ऐसा ही कहा होगा, लेकिन जो उन्होंने कहा वो ऐसा था जैसे मां सरस्वती मेरी मां की ज़ुबान पे बैठी थी. उनका यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. उनकी लव स्टोरी सुन फैंस ने भी खूब एंजॉय किया .

First Published : 12 Nov 2021, 01:26:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.