logo-image

लाइव शो के बीच पति अनमोल ने किया था ऐसे प्रपोज, ये था अमृता राव का जवाब

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) एक ऐसी अदाकारा जो अपने भोलेपन से लोगों को मात देती हैं. उनके इस समय खबरों में आने की वजह है. उनकी लव स्टोरी है. एक्ट्रेस की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

Updated on: 12 Nov 2021, 01:26 PM

मुंबई:

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) एक ऐसी अदाकारा जो अपने भोलेपन से लोगों को मात देती हैं. उनके इस समय खबरों में आने की वजह है. उनकी लव स्टोरी है . एक्ट्रेस की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. उन्होंने आरजे अनमोल (RJ Anmol)संग शादी करके अपने चाहने वालों के दिल तोड़ दिए थे. लेकिन दोनों की शादी होने के बाद सबके मन में एक सवाल उठ रहा था कि वो कैसे मिले और इनकी शादी कैसे हुई. तो चलिए आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के कुछ दिलचस्प किस्सों को साझा करते हैं.

यह भी जानें-आखिर क्यों माधुरी दीक्षित के पति ने उनके गोनों को देखने से किया इंकार

आपको बता दें कि दोनों के बीच प्यार कैसे परवान चढ़ा इसे आरजे अनमोल ने रीक्रिएट किया है. और विडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस विडियो में उन्होंने दिखाया कैसे लाइव शो के दौरान उन्होंने अमृता को प्रपोज़ किया था. उनके प्यार का इजहार करने का तरीका काफी दिलचस्प रहा. अनमोल ने यह बात भी साझा कि उनकी मां 'विवाह' फिल्म देखने के बाद वैसी ही बहू लाना चाहती थी. और शायद किस्मत को भी यही मंजूर था. कि उनकी बहू अमृता ही बने. अमृता भी हर रोज अनमोल का लाइव शो सुना करती थी. और उसी बीच में अनमोल ने उन्हें प्रपोज भी कर दिया था. इसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस के फेवरेट सॉन्ग 'चांदनी रात की मदद ली थी.

आरजे अनमोल की मां चाहती थी, अमृता राव जैसी बहू -

बता दें विवाह फिल्म के 15 साल पूरे हो चुके है.इसी खुशी में अनमोल अनमोल ने एक और प्यारा किस्सा भी साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि जब उनकी मां ने यह फिल्म देखी तो उनसे कहा- बेटा बहू लाना तो ऐसी लाना. उन्होंने कहा 'मुझे यकीन है कि पूरे देश में हर किसी की मां ने अपने बेटे से ऐसा ही कहा होगा, लेकिन जो उन्होंने कहा वो ऐसा था जैसे मां सरस्वती मेरी मां की ज़ुबान पे बैठी थी. उनका यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. उनकी लव स्टोरी सुन फैंस ने भी खूब एंजॉय किया .