logo-image

आम्रपाली गुप्ता ने नागिन 6 के लिए एकता कपूर को धन्यवाद दिया

आम्रपाली गुप्ता ने नागिन 6 के लिए एकता कपूर को धन्यवाद दिया

Updated on: 08 Feb 2022, 11:25 PM

मुंबई:

अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता को ऐसे किरदार निभाने में मजा आता है जो या तो मजाकिया हों या ग्रे। वह नागिन 6 शो में एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी।

अभिनेत्री को नागिन 6 के एक स्टैंडअलोन प्रचार एपिसोड में देखा गया था, उन्होंने नागिन 6 के प्रचार एपिसोड में मिली प्रशंसा के बारे में बात की।

मैं हमेशा ऐसे पात्रों की तलाश करता हूं जो शो में मनोरंजक हों और जिनके बारे में बात की जाए। मैं अपने वास्तविक जीवन में भी बहुत मनोरंजक हूं। मुझे खुद को किसी ऐसी चीज में शामिल करने में मजा आता है जो लोगों को हंसाती है या पागल करती है। इसी तरह, नागिन 6 प्रचार एपिसोड में मेरी उपस्थिति को दर्शकों ने खूब सराहा और यह बहुत ही रोचक और चुनौतीपूर्ण था। मुझे एक कलाकार के रूप में प्रयोग करना पसंद था।

आम्रपाली मेकर्स और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर की शुक्रगुजार हैं। वह आगे कहती हैं कि मुझे खुशी है कि एकता जी ने मुझे इस तरह की एक प्रसिद्ध श्रृंखला का हिस्सा बनने का मौका दिया। मैं उनके और अधिक शो में काम करना चाहती हूं।

अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता को आखिरी बार टीवी शो तुझसे है राब्ता में ममता वर्मा के रूप में देखा गया था, और वह कुबूल है, तीन बहुरियां, इश्कबाज जैसे शो में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.