News Nation Logo
Banner

जस्टिन बीबर इंडिया: अमजद अली से लेकर रोहित बल ने.. पॉप सिंगर के लिए तैयार किए ये खास तोहफे

युवा डिजाइनर प्रसेनजीत दास ने हाथों से पेंट किया हुआ डेनिम जैकेट तैयार किया है।

IANS | Updated on: 09 May 2017, 12:32:08 PM
जस्टिन बीबर (फाइल फोटो)

मुंबई:

जस्टिन बीबर भारत आ चुके हैं और 10 मई को मुंबई में कॉन्सर्ट करेंगे। इसके लिए जोरशोर से तैयारी की जा रही है। वहीं बॉलीवुड हस्तियों ने भी उनके लिए कई तोहफे देने की योजना बनाई है।

दिग्गज सरोद वादक अमजद अली खान यात्रा के दौरान साथ में ले जा सकने वाले ऑटोग्राफ वाला सरोद बीबर को देंगे। उन्होंने एजेंसी को बताया, 'वह हजारों पीढ़ी के लिए आदर्श हैं और जो प्यार उन्होंने पैदा किया है, उसे देखना बहुत शानदार है। यह उनकी पहली भारत यात्रा है, इसलिए यह एक भारतीय कलाकार का स्वागत का भाव है।'

अमजद अली ने आगे कहा, 'यह एक यात्रा के अनुकूल सरोद है..जो स्मृतिचिह्न् से बढ़कर है। यह एक बाएं हाथ से बजाने वाला सरोद है और मैं समझता हूं वह बाएं हाथ से गिटार बजाते हैं।'

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर इंडिया: पॉप सिंगर की डिमांड पर अमूल ने कार्टून जारी कर ली चुटकी.. आप भी देखें कैसे

यह दिग्गज भी देंगे तोहफा

दिग्गज डिजाइनर रोहित बल, वरुण बहल, अनामिका खन्ना, कृष्णा मेहता, अमित अग्रवाल, रिद्धिमा कपूर साहनी और मानव गंगवानी ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायक को स्मृतिचिह्नें को देने के लिए एक साथ आए हैं।

वरुण बहल गायक को सुरों का मिलान करने वाले वाद्ययंत्र देंगे, जो सिल्क, फूलों के प्रिंट और मेटेलिक गोल्ड से सजाया गया है। उन्होंने कहा कि सितार और तबला पारंपरिक भारतीय संगीत के स्वरूप को दर्शाते हैं।

ये भी पढ़ें: First Look: श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत है दाऊद इब्राहिम, 'हसीना' फिल्म में बनेगा अंडरवर्ल्ड डॉन

रोहित बल ने बीबर के लिए मखमली कॉटन जैकेट तैयार किया है। बीबर व्हाइट फॉक्स (इंडिया) द्वारा आयोजित अपने परपज वर्ल्ड टूर के तहत भारत में प्रस्तुति देंगे। अनामिका ने बीबर की मां पैट्रिशिया मैलेट के लिए परिधान तैयार किया है, जो उनके साथ भारत आएंगी। उन्होंने जैकेट तैयार किया है जो चंदेरी सिल्क से बनाया गया है।

रिद्धिमा उन्हें प्लेटनिम और सोने के ऊपर रूबी और मारकीज हीरा जड़ा माला उपहार में देंगी। वहीं अमित अग्रवाल गायक को खादी से बना जैकेट देंगे। कृष्णा मेहता ने भारतीय-पश्चिमी शैली में फॉर्मल शर्ट तैयार किया है, जो वह बीबर को देंगे। मानव गंगवानी ने बीबर (23) के लिए खास जूते और टोपी तैयार किए हैं।

युवा डिजाइनर प्रसेनजीत दास ने हाथों से पेंट किया हुआ डेनिम जैकेट तैयार किया है। ध्रुव कपूर ने हूडी तैयार किया है और रागिनी आहूजा ने बीबर को उपहार में देने के लिए बॉम्बर जैकेट तैयार किया है।

ये भी पढ़ें: बुद्ध पूर्णिमा 2017: आज की फास्ट लाइफ में भी गौतम बुद्ध के विचार आते हैं काम..आप भी पढ़ें

मुंबई में होगा कॉन्सर्ट

जस्टिन 10 मई को मुंबई में एक कॉन्सर्ट करने वाले हैं, जिसके लिए जोरशोर से तैयारियां की जा रही है। खबरों की मानें तो जस्टिन अपने 120 साथियों के साथ होटल में दाखिल होंगे। उनके स्वागत के लिए 10 लग्जरी गाड़ियों के अलावा बसों का भी इंतजाम किया गया है। इसके अलावा जस्टिन के लिए एक स्पेशनल रोल्स रॉयस भी रिजर्व की गई है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले कॉन्सर्ट के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसमें ड्रोन से भी निगरानी रखी जाएगी। नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराल ने कहा कि लाइव शो के लिए 45,000 से ज्यादा लोगों के मौजूद होने की उम्मीद है। कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा और आपातकालीन आपदा प्रबंधन के लिए करीब 500 पुलिसकर्मी और 25 अधिकारी तैनात किए जाएंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 May 2017, 12:24:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.