logo-image

Jaya Bachchan Birthday: पत्नी जया बच्चन के लिए बिग बी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, देखें कपल की बॉन्डिंग

Jaya Bachchan Birthday: जया बच्चन हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. आज 9 अप्रैल को एक्ट्रेस 76वां जन्मदिन मना रही हैं.

Updated on: 09 Apr 2024, 01:21 PM

नई दिल्ली:

Jaya Bachchan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन का आज जन्मदिन है. आज एक्ट्रेस 76 साल की हो गई हैं. दशकों के करियर में, उन्होंने सिलसिला, गुड्डी, मिली, चुपके-चुपके, कभी खुशी कभी गम समेत सदाबहार फिल्में दी हैं. शोले में उन्होंने अपनी सादगी से सबका दिल जीता था. हाल ही में वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. जन्मदिन के विशेष अवसर पर जया बच्चन को फैंस से भर-भरकर बधाइयां मिली हैं. इधर उनके पति अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर उनके जन्मदिन के लिए एक हार्दिक नोट लिखा है. बिग बी की इस बर्थडे पोस्ट में आप कपल के बीच की केमिस्ट्री साफ देख सकते हैं.

ये पूरे परिवार का जन्मदिन है
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर जया बच्चन के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है. उन्होंने इस दिन को पूरे परिवार के लिए खास बताया है. दिग्गज अभिनेता ने लिखा, "यह एक और परिवार के जन्म की सुबह है .. जिसके लिए किसी स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है .. मेरी बेटर हाफ ने आज अपना जन्मदिन मनाया है, और हमेशा की तरह उनके लिए सभी शुभकामनाएं भेजी गईं...आभार जताया गया..आधी रात को 9 बजे पूरा परिवार जागा और इकट्ठा हुआ..''

अमिताभ को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं जया
हाल में नव्या नंदा के पॉडकास्ट में जया बच्चन ने दोस्ती को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने 'व्हाट द हेल नव्या सीज़न 2' पॉडकास्ट के दौरान पति अमिताभ बच्चन को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया था. नव्या नवेली नंदा ने दोस्ती के बीच रोमांस का सवाल पूछा था" इस पर जया जी ने एक दिल छू लेने वाला खुलासा किया उन्होंने कहा, “लेकिन यह सच है.. मेरे पति मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं. मैं उनसे कुछ भी नहीं छिपाती.”

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में साथ काम किया है. बड़े पर्दे पर दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आए हैं.  ये दोनों ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं.