logo-image

BIG B को 'बाहुबली' मे नहीं मिला रोल, श्रीदेवी नहीं बन सकीं राजमाता शिवगामी

फिल्म ने दुनिया भर में अब तक 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इसके साथ ही यह फिल्म कमाई के मामले में आमिर खान की 'पीके' को भी पछाड़ने की राह पर है।

Updated on: 04 May 2017, 08:16 PM

मुंबई:

पूरी दुनिया में इस वक्त सिर्फ बाहुबली 2 की चर्चा हो रही है। यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है, लेकिन सोचिए अगर आपको फिल्म में अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी नजर आते तो?

खबरों की मानें तो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे। यहां तक कि उन्होंने 'बाहुबली 2' के डायरेक्टर एसएस राजामौली से भी बात की थी, लेकिन उनके पास बिग बी के लिए कोई रोल नहीं था। इस वजह से अमिताभ मूवी का हिस्सा नहीं बन सके।

वहीं बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी को राजमाता शिवगामी का रोल ऑफर किया गया था। लेकिन खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी ने इसके लिए 6 करोड़ रुपये की डिमांड की थी। इस वजह से एसएस राजामौली ने रमैया कृष्णनन को राजमाता शिवगामी बना दिया। इस कैरेक्टर को और रमैया की एक्टिंग को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: OMG! 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को मिले शादी के 6 हजार ऑफर, जानें क्यों ठुकरा दिए

आमिर की 'दंगल' को पछाड़ा

एसएस राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 1.26 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ आमिर खान की 'दंगल' को पछाड़ दिया है। इसके साथ ही 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली' की राजमाता शिवगामी के पति बन गए कटप्पा...? Video हो रहा है वायरल

करोड़ों की कमाई कर चुकी है फिल्म

बताया जा रहा है कि फिल्म ने दुनिया भर में अब तक 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इसके साथ ही यह फिल्म कमाई के मामले में आमिर खान की 'पीके' को भी पछाड़ने की राह पर है। इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज प्रमुख भूमिका में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)