logo-image

अमिताभ बच्चन ने करवाई दूसरी आंख की सर्जरी, शेयर किया Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आंख से जुड़ी परेशानियों का जिक्र किया था. अमिताभ ने दूसरी आंख की सर्जरी के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि अब उनकी दूसरी आंख भी ठीक हो गई है

Updated on: 16 Mar 2021, 09:36 AM

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने दूसरी आंख की सर्जरी करवाई
  • अमिताभ ने ट्वीट कर ये खबर फैंस के साथ शेयर की
  • अमिताभ जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि उनकी दूसरी आंख की भी सर्जरी हो गई है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अब अपनी दोनों आंखों की सर्जरी करवा ली है. बीते दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आंख से जुड़ी परेशानियों का जिक्र किया था. अमिताभ ने दूसरी आंख की सर्जरी के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि अब उनकी दूसरी आंख भी ठीक हो गई है. बिग बी ने बताया कि ये सर्जरी जिंदगी बदलने वाला अनुभव था. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में डॉक्टर को भी शुक्रिया कहा है.

यह भी पढ़ें: शनाया कपूर ने बेली डांस से मचाया तहलका, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में डॉक्टर हिमांशु मेहता का नाम लिखते हुए कहा कि उन्होंने इस ऑपरेशन को सफल बनाया है. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस के तरफ से मिल रही शुभकामना संदेश के लिए धन्यवाद कहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बिग बी की सारी तकलीफें खत्म हो जाएं और वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएं. अमिताभ के ट्वीट पर सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया के बर्थडे पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने ऐसे किया विश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में नजर आने वाले हैं. फिल्म को रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म से अपना लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें अमिताभ का लुक काफी दमदार लग रहा है. पोस्टर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) काली कैप, चश्मे और सॉलिड ब्लैक फ्रेम में उनका क्लोज-अप फोटो काफी इंटेंस लुक लिए हुए है. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और सिद्धार्थ कपूर भी हैं. फिल्म का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज होगा. वहीं फिल्म सिनेमाघरों में 9 अप्रैल को रिलीज होगी.