logo-image

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लोगों से पूछा सवाल, लिखा- बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु...

बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक सफल रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जीता है

Updated on: 17 Feb 2020, 12:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें वो लोगों से एक सवाल पूछ रहे हैं. बॉलीवुड के शहंशाह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने पोस्ट की वजह से सुर्खियों में भी रहते हैं. अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम बगैर मुहूर्त के जन्म लेते हैं और बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु भी हो जाएगी भलीभांति जानते हैं...फिर सारी उम्र शुभ मुहूर्त के पीछे क्यूों भागते हैं...? कोई दे सकता है जवाब ???' . अमिताभ के इस ट्वीट पर लाखों कमेंट भी आ चुके हैं लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 13' था फिक्स!, आसिम रियाज ने किया बड़ा खुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस ट्वीट में मौत को लेकर सवाल कर रहे हैं वहीं एक तरफ लोगों के मुहूर्त देखने की सोच पर भी बड़ा सवाल कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि अगर हम अपनी दृष्टि केवल उससी पे रखेंगे , जो पीछे छूट गया है तो हमें आगे की दिशा कभी नहीं दिखेगी.

यह भी पढ़ें: Filmfare 2020: आलिया और अनन्या ने अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स से लूटी महफिल, देखें Photos

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में जन्मे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म जगत को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया है. बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक सफल रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जीता है. अमिताभ ने फिल्म सात हिंदुस्तानी, आनंद, जंजीर, अभिमान, सौदागर, चुपके चुपके, दीवार, शोले, अमर अकबर एंथनी, डॉन, मुकद्दर का सिकंदर, मि. नटवरलाल, लावारिस, सिलसिला, कालिया, सत्ते पे सत्ता, नमक हलाल जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनके पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं. अमिताभ की फिल्म 'झुंड' (Jhund) का पोस्टर भी रिलीज हो गया है. इसके साथ ही बॉलीवुड के महानायक फिल्म 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' में भी नजर आएंगे. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आएंगे.