logo-image

Navya Nanda Ramp Walk: रैंप वॉक को लेकर खूब ट्रोल हुई नव्या नवेली नंदा, इस तरह दिया जवाब

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने पेरिस फैशन वीक  में रैंप पर वॉक करने के तुरंत बाद अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

Updated on: 06 Oct 2023, 02:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने बिजनेस जगत के साथ-साथ अपने सामाजिक कार्यों से भी नाम कमाया है. वह उन चुनिंदा स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला किया है. हाल ही में उन्होंने पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में रैंप वॉक किया. इस बीच इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने उन्हें रैंप पर चलने के तरीके पर टिप्स देने की कोशिश की. साथ ही कई लोगों ने उनकी रैंप वॉक को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया. 

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने पेरिस फैशन वीक  में रैंप पर वॉक करने के तुरंत बाद अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में उनसे रैंप वॉक सीखने के लिए कहा. उन्होंने लिखा, "अगली बार रैंप वॉक (Navya Nanda Ramp Walk) सीखने में थोड़ी मेहनत करें क्योंकि आप वहां बेस्ट हीं थे! आप बहादुर हैं कि आपने यह कदम उठाया लेकिन और ट्रेनिंग की जरूरत है." इसके जवाब में अमिताभ बच्चन की पोती ने लिखा- ठीक है.

लास्ट नेम पर क्या बोलीं नव्या?

25 साल की नव्या से उसके लास्ट नेम और उसके विशेषाधिकारों के लिए होने वाली आलोचना के बारे में पूछा गया. उन्होंने कहा, "लोग आमतौर पर मेरे अंतिम नाम और विरासत के बारे में बात करते रहते हैं और मुझे लोगों को यह याद दिलाना अच्छा लगता है कि हर किसी का एक अंतिम नाम होता है. यह सिर्फ मेरी जिम्मेदारी नहीं है कि मैं अपने अंतिम नाम पर खरी उतरूं बल्कि हर किसी का एक अंतिम नाम होता है जिसका अर्थ कुछ ऐसा होता है जो मूल्य की मांग करता है और आदर करना." नव्या अक्सर अपने विशेषाधिकारों के बारे में बात करती रही हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह इस बात से कतराती नहीं हैं कि उन्हें विशेषाधिकार प्राप्त हैं. "मुझे जीवन में बहुत सारे फायदे और अवसर मिले हैं जो बहुत से लोगों के पास नहीं हैं. मेरे लिए यह कहना कि मैं 21 साल की उम्र में अपना खुद का बिजनैस शुरू करने में सक्षम थी, एक बहुत ही विशेषाधिकार प्राप्त बात है, क्योंकि बहुत से अन्य लोगों के पास उस तरह का अवसर नहीं है ऐसा कुछ करने की पहुंच,"