logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्वीट पर भड़के लोग, जम कर किया ट्रोल

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट लिखा-'कुछ है नहीं लिखने को'. आधी रात में किया गया उनका ये ट्वीट खुद उनके लिए ही परेशानी का सबब बन गया.

Updated on: 17 Jul 2021, 07:01 PM

highlights

  • Amitabh Bachchan ने किया ट्वीट, लिखा.. 'कुछ नहीं है लिखने को'
  • एक यूजर ने ट्रोल कर पेट्रोल- डीजल की कीमत पर लिखने की दी सलाह 
  • अन्य यूजर ने खिंचाई करते हुए कहा 'आप के तो अच्छे दिन चल रहे हैं'    

मुंबई:

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि अपने किसी ट्वीट के चलते बॉलीवुड सेलेब्स लोगों के निशाने पर आ जाते हैं और फिर जम कर शुरू होता है ट्रोलिंग का सिलसिला. एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. और इस बार निशाने पर हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan). दरअसल, ये पूरा मसला शुरू हुआ अमिताभ बच्चन के उस ट्वीट से जिसमें उन्होंने लिखा-'कुछ है नहीं लिखने को'. आधी रात में किया गया उनका ये ट्वीट खुद उनके लिए ही परेशानी का सबब बन गया. बिग बी के तकरीबन रात 2 बजे ट्वीट करते ही लोगों ने खिचाई करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें: सोफिया डि मार्टिनो ने लोकी में सिल्वी के रूप में भूमिका निभाने के लिए क्या चुना

इससे पहले कि आपको अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर लोगों द्वारा किये गए कमेंट्स के बारे में बताएं, हम आपको ये बता दें कि, बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर उनकी मौजूदगी देखी जाती रही है. असल ज़िन्दगी के अलावा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बेहिसाब है और वह अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर अपने पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में भी बने रहते हैं.

                                                     

अब आते हैं अमिताभ बच्चन के उस ट्वीट पर जिसे ट्रोल करते हुए कहीं कुछ लोग उन्हें सुझाव दे रहे हैं तो कहीं कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने बिग बी को महंगाई और पेट्रोल के बढ़ते दामों के बारे में लिखने की सलाह दे डाली. वहीँ दूसरी तरफ, कुछ यूजर्स ने साल 2012 का वो ट्वीट निकाल खोजा, जिसमें उन्होंने पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर लिखा था. 

क्या था बिग बी का 2012 का वो ट्वीट-
साल 2012 में पेट्रोल के बढ़ते दामों पर अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद वे खूब सुर्ख़ियों में छाए रहे थे. वो ट्वीट कुछ इस तरह था कि.. 
"T753- Petrol up Rs7.5: 
Pump attendent- Kitne ka daloon?
Mumbaikar- 2-4 rupye ka car ke upar spray karde bhai, jalana hai"

लेकिन इस बार उनके पेट्रोल और डीजल के दामों पर ना बोलने से लोग खासी नाराज़गी जता रहे हैं.

                                              

यह भी पढ़ें: फिटनेस चैलेंज में हिस्सा लेते हुए आलिया ने शानदार फिगर फ्लॉन्ट किया

इसके अलावा एक यूजर ने तो बाकायदा अमिताभ बच्चन को लिखने के लिए 5 विषय भी बता डाले, जो कुछ इस तरह थे कि-  
1.देश के विभिन्न राज्यों में आई बाड़ 
2. देश में बढ़ती हुए महंगाई
3. देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम 
4. देश में बढ़ते रोसोई गैस सिलेंडर के दाम 
5. देश में तानाशाही रवैया चरम पर

इतने पर भी यूज़र्स का मन नहीं भरा तो एक यूज़र ने खिचाई करते हुए न सिर्फ अमिताभ बच्चन को तंज में शानदार एक्टर कहा बल्कि ये भी लिखा कि-'और अब इन्हें पेट्रोल और डीजल महंगा भी नहीं लगता. बहुत कमाल के अभिनेता हैं. 

ये तो जग ज़ाहिर है कि अमिताभ बच्चन अक्सर आधी रात के बाद ही ट्वीट या सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हैं. हालांकि कई बार लोगों ने आधी रात के बाद ट्वीट करने पर भी सवाल खड़े किये हैं. बहराल, बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास फिल्मों कि लाइन लगी हुई है. और जल्द ही आगे आने वाले टाइम में वे  'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' और 'गुडबाय' जैसे प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाले हैं.