logo-image

'तू चीज बड़ी है musk-musk'...' ब्लू टिक मिलने पर अमिताभ बच्चन ने twitter को ऐसे किया धन्यवाद

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर ब्लू टिक वापस मिल पर खुशी जाहिर की है.

Updated on: 22 Apr 2023, 01:04 PM

नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Twitter Blue Tick: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर ब्लू टिक वापस मिल पर खुशी जाहिर की है. बिग बी ने ट्वीट करके सबसे पहले कंपनी के सीईओ एलन मस्क का शुक्रिया कहा जो काफी वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में एलन मस्क को थैंक्यू कहा जिसे देख कोई भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएगा. यहां ट्विटर पर ब्लू टिक को लेकर मची मार-काट के बीच महानायक चुटकी लेते नजर आए. 

मिस्टर बच्चन ने एलन मस्क के लिए गाया गाना
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया और लिखा, ए  Musk  भैया  ! बहुत बहुत धन्यवाद देत हैं हम आपका  !  उ , नील कमल ✔️ लग गवा हमार नाम के आगे  ! अब का बताई भैया  ! गाना गये का मन करत है हमार  ! सुनबो का  ? इ  लेओ सुना : "तू चीज़ बड़ी है  musk musk ...तू चीज़ बड़ी है, musk "

इससे पहले ब्लू टिक के लिए लगाई थी गुहार
एक दिन पहले अमिताभ बच्चन ने ब्लू टिक गायब हो जाने के बाद ट्विट से इसे वापस करने की अपील की थी. तब भी एक्टर ने ऐसे ही कनपुरिया अंदाज में कंपनी के लिए ट्वीट किया था. इसके अलावा बिग बी ने यह भी बताया था कि उन्होंने ट्विटर को वेरिफिकेशन अमाउंट भर दिया है. 

बता दें कि, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने 20 अप्रैल को रात 12 बजे से सभी वेरीफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक (Blue Tick)  हटा दिए थे. इसके बाद शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन यहां कि प्रियंका चोपड़ा तक के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक गायब हो या था. ब्लू टिक के जरिए वेरिफिकेशन के लिए ट्विटर पैसे की उगाही कर रहा है. एलन मस्क ने पहले ही अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाने की जानकारी दी थी. वहीं अमिताभ बच्चन ही नहीं क्रिकेट के भी बड़े-बड़े स्टार्स और सेलिब्रिटी के अकाउंट से ब्लू टिक हट चुके हैं.