logo-image

अमिताभ बच्चन नहीं करेंगे 'कमला पसंद' का विज्ञापन, ये है वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जन्मदिन के अवसर पर एक पान मसाला ब्रांड के साथ अपना अनुबंध खत्म कर दिया है

Updated on: 11 Oct 2021, 05:29 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन अब कमला पसंद के विज्ञापन में नहीं आएंगे नजर
  • अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 79वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जन्मदिन के अवसर पर एक पान मसाला ब्रांड के साथ अपना अनुबंध खत्म कर दिया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह 'सरोगेट विज्ञापन' के अंतर्गत आता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ऑफिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि 'कमला पसंद' विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद, श्री बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले हफ्ते अनुबंध से अलग हो गए.

यह भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह ने तोड़े लाखों दिल, इस एक्टर को कर रही हैं डेट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

'इस अचानक कदम की जांच करने पर यह पता चला कि जब अमिताभ बच्चन ब्रांड से जुड़े थे, तो उन्हें पता नहीं था कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कार्यालय के बयान आगे कहा गया है कि श्री बच्चन ने ब्रांड के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया है, उन्हें अपनी समाप्ति के लिए एक पत्र लिखा है और प्रचार के लिए हासिल रकम को वापस कर दिया है.

बता दें कि यह कदम तब आया है जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से एक राष्ट्रीय तंबाकू विरोधी संगठन द्वारा पान मसाला को बढ़ावा देने वाले अभियान से खुद को वापस लेने का अनुरोध किया गया था, यह कहते हुए कि यह युवाओं को तंबाकू से मुक्ति दिलाएगा. 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता नेदुमुदी वेणु का निधन, 500 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो वह कई विज्ञापनों का हिस्सा हैं और इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'चेहरे' रिलीज हुई है, जिसमें इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती नजर आईं. अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उसमें 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे', 'गुडबाय' शामिल हैं.