logo-image

Amitabh Bachchan ने की काम पर वापसी, बोले- मुश्किल पर आसान कब था

अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म का दर्शकों को साल 2020 से इंतजार है

Updated on: 28 Jan 2022, 03:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 की उम्र में भी सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और समय-समय पर अपनी जिंदगी से जुड़ी झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, 'काम काम काम... रूटीन की जरूरत है... ये आपको वापस लाती है... आने वाली फिल्म के लिये डबिंग... मुश्किल... लेकिन ये आसान कब था.'

इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ग्रे बियर्ड में चश्मा और हेडफोन लगाये नजर आ रहे हैं. जिसमें उनका लुक कमाल लग रहा है. फैंस को अमिताभ की तस्वीर और पोस्ट दोनों ही पसंद आ रहे हैं और उनके लोग तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'Bawarchi' बने Akshay Kumar का Video वायरल, ससुर राजेश खन्ना को किया याद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के खास मौके पर एक खास तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में अमिताभ देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आये थे. तस्वीर में अमिताभ की दाड़ी और मूछ तिरंगे के रंग में रंगी नजर आ रही थी.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें कई तो रिलीज को भी तैयार हैं मगर कोरोना के कारण डेट ही बढ़ती जा रही है. अमिताभ बच्चन अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रन-वे 34 में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म का दर्शकों को साल 2020 से इंतजार है.