logo-image

30 साल पहले श्रीदेवी को पहली बार कॉन्सर्ट में ले गए थे अमिताभ बच्चन, सलमान और आमिर भी दिखे साथ

फिल्मों और विज्ञापनों में काम करने के साथ-साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसे देखकर फैंस की यादें ताजा हो गईं.

Updated on: 06 Feb 2019, 07:45 PM

मुंबई:

फिल्मों और विज्ञापनों में काम करने के साथ-साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसे देखकर फैंस की यादें ताजा हो गईं. इस तस्वीर में सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और बिग बी के साथ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) भी मौजूद हैं. इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कैप्शन में लिखा, 'वेम्बले स्टेडियम (लंदन) में मेरा पहला कॉन्सर्ट... किसी भारतीय के द्वारा किया गया पहला कॉन्सर्ट... मैं श्रीदेवी, आमिर और सलमान को उनके पहले कॉन्सर्ट में ले गया था... वहां पर 70,000 लोग थे... ऐतिहासिक!! यह वेम्बले स्टेडियम के रि-बिल्ट होने से पहले की तस्वीर है...!'

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने हेलन के हिट सॉन्ग 'मुंगडा' पर लगाए ठुमके तो यूजर्स बोले- Cheap...cheaper... Cheapest!

यह फोटो देखने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस बेहद खुश हैं. कोई सलमान खान के क्यूट एक्सप्रेशन को लेकर कमेंट कर रहा है तो कोई दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की रेयर फोटो देखकर उन्हें याद कर रहा है. वहीं, आमिर खान कहीं और देख रहे हैं, जो लोगों के लिए उत्सुकता का विषय बन गया है.

इंटरनेट पर लोग पूछ रहे हैं कि अमिताभ और सलमान तो कैमरे की तरफ देख रहे हैं, लेकिन आमिर और श्रीदेवी किसकी तरफ देख रहे हैं! बताया जा रहा है कि यह फोटो करीब 30 साल पुरानी है.